शादी समारोह में कैबिनेट मंत्री संजय निषाद और समर्थकों पर हमला, कई हिरासत में

India Uttar Pradesh अपराध-अपराधी खाना-खजाना टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति वीडियो

लव इंडिया, संत कबीर नगर। यहां देर रात एक शादी समारोह में शामिल होने आए निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री संजय निषाद व उनके समर्थकों पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इसमें कैबिनेट मंत्री संजय निषाद चोटिल हो गए। इसके बाद संजय निषाद और उनके समर्थक अस्पताल और पुलिस चौकी के बाहर धरने पर बैठ गए. उधर, सूचना पर पहुंचे एसपी सत्यजीत गुप्ता ने तहरीर लेकर मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया है। इस घटना को लेकर संजय निषाद के सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट किया गया है कि जिसमें लिखा है कि ‘संतकबीर नगर मोहम्मदपुर कठार के यादवों ने मत्स्य मंत्री और निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय निषाद पर हमला किया है।’

बताया गया कि देर रात कैबिनेट मंत्री संजय निषाद पर 20-25 लोगों ने उसे वक्त हमला किया जब वह एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए आए थे। उनकी नाक पर चोट लगने के बाद ब्लीडिंग होने लगी, इसके बाद समर्थक उन्हें लेकर जिला अस्पताल पहुंचे और वहां पर मरहम पट्‌टी आदि कराई। इसके बाद संजय निषाद और उनके समर्थक अस्पताल और पुलिस चौकी के बाहर धरने पर बैठ गए।

इस दौरान कैबिनेट मंत्री के समर्थकों ने समर्थकों ने समाजवादी पार्टी मुर्दाबाद के नारे लगाए. घटना से नाराज सांसद इंजी. प्रवीण निषाद व पार्टी के तीनों विधायक समेत समर्थक जिला अस्पताल पहुंचे और हमलावरों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है.उन्होंने सपा कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप लगाया है. फिलहाल, इस घटना के बाद राजनीति गरमा गई है. अभी तक पुलिस ने करीब आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है. पूछताछ की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *