सीएम योगी संग मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव के आने से भाजपा प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी को मिली ताकत

Uttar Pradesh खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति

असमोली: संभल लोकसभा क्षेत्र की असमोली विधानसभा में आज उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के साथ मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव जीका संभळ आगमन हुआ। जहां कैला देवी माता के दर्शन करने के बाद दोनों मुख्यमंत्रियों ने विशाल जनसभा को संबोधित किया और भाजपा के लिए वोट मांगे।

लोकसभा चुनाव के दौर में संभल में इन दिनों बड़े भाजपा नेताओं का आगमन हो रहा है। इसी कड़ी में आज असमोली विधानसभा में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी जी के साथ मध्यप्रदेश के सीएम मोहन यादव जी ने विशाल जनसभा को संबोधित किया एवं मोदी सरकार के जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताया। सभा में संभल से भाजपा प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी के लिए आगामी 7 मई को वोट देने की अपील की। इसी के साथ ही दोनों मुख्यमंत्रियों ने विपक्ष और उनकी नीतियों पर भी हमला करते हुए संभल को पिछड़ा हुआ संभल बताया।

संभल के विकास के लिए परमेश्वर लाल जी को बोट देकर सांसद बनाने का काम कीजिए योगी जी ने कहा कि कांग्रेस ओर समाजवादी पार्टी का गठबंधन तो ऐसे है जैसे किसी अनाड़ी हाथो में ट्रैक्टर दे दिया दिया जाए और वो वीना सोचे समझे किसी पर भी चढ़ा दे इन दो लड़कों का हाल तो ये है की माफियाओं व गुंडों को गले का हार बनाते थे।

कहा कि संतो को प्रताड़ित करते थे आज व्यापारी और महिलाए सुरक्षित है आज भव्य राम मंदिर निर्माण हो रहा है दूसरी तरफ माफियाओं का राम नाम सत्य हो रहा है यह गठबंधन स्वार्थ का गठबंधन है आज पाकिस्तान का पूर्व मंत्री राहुल जी की प्रशंसा करता है भारत पर कोई भी संकट आएगा तो सबसे पहले राहुल गांधी इटली भाग जायेंगे ओर चुनाव में राम जी याद आते है।


इस जनसभा में संभल लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी के साथ मंच पर राज्य मंत्री गुलाबो देवी, राज्य मंत्री जसवंत सैनी, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राजेश सिंघल, जिला अध्यक्ष चौधरी हरेंद्र सिंह, जिला अध्यक्ष मुरादाबाद आकाश पल, राजेश यादव, डाक्टर अनामिका यादव,जिलाप्रभारी हेमंत राजपूत, लोकसभा प्रभारी राकेश चौहान,पंकज गुप्ता, धर्मेन्द्र मिश्रा, भुवनेश राघव,ओमवीर खड़गबंशी, सहित कई अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे। हजारों की संख्या जनता उपस्थित रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *