भाई-बहन की जोड़ी हो या बुआ-बबुआ की जोड़ी, इन लोगों ने उत्तर प्रदेश को बर्बाद कर दिया था: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

India Uttar Pradesh टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति

उमेश लव, लव इंडिया, मुरादाबाद। खराब मौसम के चलते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यहां अपने निर्धारित समय से 2 घंटे के बाद अब से कुछ देर पहले ही पहुंचे हैं। मुख्यमंत्री के पंडाल में पहुंचते हैं जय श्री राम के नारों से पूरा पंडाल गूंजता तो कुछ देर के लिए ऐसा लगा जैसे आस्था का कोई बड़ा संगम है लेकिन यह संगम उससे भी बड़ा था क्योंकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यहां भाजपा प्रत्याशी विनोद अग्रवाल को महापौर बनाने के लिए विश्व विख्यात पीतल नगरी की जनता से कमल के फूल पर वोट मांगने के लिए आए थे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाई-बहन की जोड़ी हो या बुआ-बबुआ की जोड़ी, इन लोगों ने उत्तर प्रदेश को बर्बाद कर दिया था। लेकिन अबरंगदारी न फिरौती, अब यूपी नहीं है किसी की बपौती। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में कहा कि काग्रेस और समाजवादी पार्टी ने बुआ को साथ में लेकर उत्तर प्रदेश को जमकर लूटा और गड्ढे में धकेलते चले गए। क्योंकि ‘2017 के पहले कानून तोड़ने वाले ही बन गये थे कानून के मालिक’

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में कहा कि काग्रेस और समाजवादी पार्टी ने बुआ को साथ में लेकर उत्तर प्रदेश को जमकर लूटा और गड्ढे में धकेलते चले गए।

मुख्यमंत्री ने कहा प्रधानमंत्री मोदी जी ने जर्मनी के चांसलर को जो अद्भुत कलाकृति भेंट की, वह मुरादाबाद क्षेत्र की ही बनी हुई थी। वैश्विवक स्तर पर मुरादाबाद का प्रोडक्ट छाता हुआ दिख रहा है। मुरादाबाद के शिल्पकार दिलशाद हुसैन को पीतल नक्काशी की हस्तशिल्प के लिए भारत सरकार ने पद्म पुरस्कार से सम्मानित किया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा आज मुरादाबाद बदल चुका है, एक साथ कई उपाधियां मुरादाबाद के साथ जुड़ चुकी हैं। पहले पीतल नगरी थी, लेकिन वो बंदी की कगार पर थी। आज पीतल नगरी फिर से अपने पुरातन वैभव को प्राप्त कर चुकी है। मुरादाबाद आज देश के एक्सपोर्ट का एक हब बन चुका है। आज पीतल नगरी स्मार्ट सिटी भी बन गई है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2017 के पहले मुरादाबाद के फ्लाईओवर अधूरे थे, उनका कार्य पूरा किया गया। कोयले की भठ्ठियों के कारोबारियों को परेशान किया जाता था तो हमने पीएनजी के कनेक्शन उपलब्ध कराए।

सीएम योगी ने कहा कि 2017 से पहले व्यापारियों से वसूली होती थी”हमारी बेटियां बाहर नहीं निकल पाती थीं”आज युवाओं के हाथ में तमंचा नहीं, टैबलेट है”यूपी में दंगे नहीं उत्सव होते हैं, कर्फ्यू नहीं लगता। ‘यूपी की जनता जो चाहेगी अब वही होगा”ना कर्फ्यू ना दंगा, यूपी में अब सब चंगा’

इस दौरान जनसभा में भारी तादाद में भाजपाइयों के साथ-साथ मंत्री जितिन प्रसाद, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व विधान परिषद सदस्य सतपाल सैनी, महानगर प्रभारी व पूर्व प्रदेश मंत्री वाईपी सिंह, क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया, नगर विधायक रितेश गुप्ता, एमएलसी डा. जयपाल सिंह व्यस्त, महानगर अध्यक्ष धर्मेंद्र नाथ मिश्रा, गिरीश वर्मा, डा.केके मिश्रा, श्याम बिहारी शर्मा मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *