संभल में जिधर देखो खिलता नजर आ रहा है कमल ही कमल

Uncategorized

संभल नगर पालिका परिषद चेयरमैन पद के प्रत्याशी पारुल शर्मा पत्नी गणेश शर्मा भारतीय जनता पार्टी मंडल अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी के चुनाव चिन्ह कमल के फूल से संभल नगर के विकास कार्य कराने के लिए मैदान में उतरी हैं। जैसे-जैसे चेयरमैन पद का चुनावी समीकरण बदलता जा रहा है। वैसे वैसे पारुल शर्मा का जनसंपर्क भी आंधी तूफान की तरह तेज होता जा रहा है और जिधर देखो उधर कमल ही कमल खिलता नजर आ रहा है, जब भी संभल क्षेत्र के मुस्लिम इलाकों में जनसंपर्क के लिए भाजपाई पारुल शर्मा के लिए वोट मांगने जाते हैं। चाहे दीपा सराय हो या मियां सराय हो या हिंदू खेड़ा पीला खदाना हो या कोटला सभी मुस्लिम क्षेत्रों में पारुल शर्मा का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया जा रहा है और भाजपा के वरिष्ठ नेता उद्योगपति समाजसेवी कपिल सिंघल का मुस्लिम भाइयों से जन्म जन्म का नाता है। उसी का फायदा बीजेपी प्रत्याशी पारुल शर्मा को मिलना निश्चित है, क्योंकि मुस्लिम मतदाताओं का कहना है भाजपा की सरकार है।

भाजपा का ही प्रत्याशी संभल का विकास कराएगा अन्य पार्टियों के चक्कर में फस जाओगे फिर हाथ मलते रह जाओगे सड़कों पर 2 दो फिट पानी होगा मजबूरन नवा जिओ को नवाज पढ़ने के लिए गंदे पानी में गुजर ना होगा इसलिए अगर संभल का विकास और भविष्य बनाना है तो आने वाली 4 मई को कमल के फूल पर मोहर लगाकर कमल को खिलाना है और बीजेपी की प्रत्याशी पारूल शर्मा को संभल का चेयरमैन बनाना है।

https://youtu.be/7WRmOrJxDpc

कपिल सिंगल का मान बढ़ाना है। बीजेपी से ना घबराना है। अन्य पार्टियों के बहकावे में ना आना है। सभी मुस्लिम भाइयों को यह संदेश पहुंचाना है। आने वाली 4 तारीख को कमल के फूल पर मोहर लगाना है। अब तक बीजेपी ने करा विकास उससे भी ज्यादा करवाना है। संभल को चांदनी चौक बनाना है। कपिल सिंघल की बात है बीजेपी सरकार मुस्लिमों के साथ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *