मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कुछ ही देर में मुरादाबाद में

Uttar Pradesh टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति शिक्षा-जॉब

उमेश लव, लव इंडिया, मुरादाबाद। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कुछ ही देर के बाद मुरादाबाद पहुंचने की उम्मीद है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यहां लाइनपार के रामलीला मैदान में भाजपा के निवर्तमान महापौर और महापौर प्रत्याशी विनोद अग्रवाल के समर्थन में जनसभा करेंगे।

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार यानी कि आज मुरादाबाद आ रहे हैं वह कुछ ही देर के बाद मुरादाबाद महानगर के लाइन पर स्थित रामलीला मैदान में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे यह जनसभा भाजपा प्रत्याशी विनोद अग्रवाल और विभिन्न भागों में भाजपा प्रत्याशियों के जनसमर्थन में हो रही है।फिर भी सबसे खास बात यह है कि जहां पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की चुनावी जनसभा है। वह रामलीला मैदान बारिश से भर गया था क्योंकि रविवार की रात से सोमवार की तड़के तक पूरी रात बारिश होती रही और ऐसे में रामलीला मैदान पूरी तरह से जलमग्न हो गया था। ऐसे में रामलीला मैदान से बारिश से हुए जलभराव को निकालने के लिए सुबह से ही नगर निगम की कई टीमें लगी हुई है और अधिकांश पानी को निकाल दिया गया कुछ स्थानों पर मिट्टी भी डाली गई है।

फिलहाल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने से पूर्व भी रामलीला मैदान भर चुका है और भाजपा के दिग्गज नेताओं के साथ-साथ अधिकांश वार्ड के प्रत्याशी और आमजन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सुनने के लिए रामलीला मैदान पर आ गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *