मुस्लिमों के लिए कोई हउआ नहीं भाजपा सरकार

Uttar Pradesh टेक-नेट नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति

लव इंडिया, संभल। संभल नगर पालिका परिषद अध्यक्ष पद के प्रत्याशी पारुल शर्मा पति गणेश शर्मा भाजपा मंडल अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी के चुनाव चिन्ह कमल के फूल लेकर मैदान में उतरी हैं।

भाजपा प्रत्याशी पारुल शर्मा के पति गणेश शर्मा जिस तरह से संभल क्षेत्र में हर गली मोहल्ले में सभी मतदाताओं से भाजपा के पक्ष में कमल के फूल पर मोहर लगाकर पारुल शर्मा को ज्यादा से ज्यादा मतों से जिताने की अपील कर रहे हैं जिस तरीके से भाजपा प्रत्याशी के साथ भाजपा कार्यकर्ता और उच्च पदाधिकारी संभल के गली गली मोहल्ले मोहल्ले में जनसंपर्क करने में जुटे हैं। उससे ज्यादा कहीं भाजपा के साथ मुस्लिम पदाधिकारी भी भाजपा प्रत्याशी को विजई बनाने में दिन रात जनसंपर्क करने में जुटे हैं।

भाजपा प्रत्याशी ने विरोधी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा जिस क्षेत्र में 44 साल सांसद का कार्यकाल रहो और 33 साल विधायक का कार्यकाल रहो और उनकी सरकार भी रही हो। उस समय ही संभल का विकास नहीं करा पाए तो अब क्या कराएंगे जबकि संभल में 80 परसेंट मुस्लिम भाई और 20 परसेंट समस्त हिंदू भाइयों की संख्या हो तो उन सांसद और विधायकों को अपने 80 परसेंट जाति के मुस्लिम समाज के लोगों के क्षेत्र का विकास तो कराना चाहिए। यह तो मुस्लिम भाइयों को भाजपा सरकार का डर दिखाकर उनके वोट हासिल करना चाहते हैं लेकिन अब मुस्लिम भाई भी बहुत समझदार हो गए हैं। इनके बहकावे और छलावे में नहीं आएंगे क्योंकि जिस तरह भाजपा सरकार के मोदी और योगी विकास को लेकर कार्य कर रहे हैं।

मोदी योगी के विकास कार्य से मुस्लिम समाज के लोग काफी खुश नजर आ रहे हैं, जब से भाजपा की सरकार आई है। तब से बगैर किसी जातिवाद भेदभाव के चलते बराबर की भागीदारी मुस्लिम भाइयों के साथ निभा रहे हैं। अगर किसी हिंदू जाति को मुफ्त योजना के अंतर्गत राशन वितरण हुआ है तो मुस्लिम भाइयों को भी बराबर का हिस्सा दिया गया है। अगर किसी मुस्लिम भाइयों को आवास योजना का लाभ दिया गया है तो हिंदू भाइयों को भी दिया गया है। अन्य बहुत सी ऐसी योजना हैं, जो मुस्लिम हिंदू समाज के लिए बराबरी के हिस्से में भागीदारी होती है। इसीलिए सभी मुस्लिम भाइयों से अपील है कि भाजपा सरकार कोई हउआ नहीं है जो कुछ कट्टरपंथी नेताओं ने आपके दिल में उनकी तरफ से डर बिठाकर अपना उल्लू सीधा कर रहे हैं। इसलिए आप किसी के बहकावे में ना कर आने वाली 4 मई को कमल के फूल पर मोहर लगाकर पारुल शर्मा को ज्यादा से ज्यादा मतों से जीता कर विजई बनाएं जिस तरीके से भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास को लेकर चल रही है। उसी तरह आपकी प्रत्याशी पारुल शर्मा भी आप को साथ लेकर सबका विकास और सब का कार्य सबका साथ देंगी। 24 घंटे आपको दरवाजा खुला मिलेगा जब चाहे जब किसी भी काम के लिए चले आएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *