संभल के विकास के लिए आजमा तश्कील को बनाइए चेयरमैन: हाजी शकील कुरैशी

Uttar Pradesh तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति

लव इंडिया, संभल। चेयरमैन पद के लिए चुनाव लड़ रही आजमा तश्कील के लिए उनके ससुर हाजी शकील अहमद कुरेशी जस संभल क्षेत्र के भदे सराय में वोट मांगने पहुंचे तो बाल्मीकि समाज के लोगों ने अपनी-अपनी छतों से फूल बरसा कर तथा हाजी शकील को फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया ।

बाल्मीकि समाज के लोगों ने 4 मई को होने वाले चेयरमैन पद के चुनाव में एक एक बोट हाथी के निशान पर बटन दबाकर हाजी शकील अहमद की पुत्रवधू चेयरमैन प्रत्याशी आजमा तस्कीन के पक्ष में देने का संकल्प लिया।

हातिम सराय में भी नगरपालिका पद के प्रत्याशी आजमा तस्की ल के ससुर हाजी शकील अहमद ने डोर टू डोर संपर्क कर जनता से अपील करते हुए कहा आने वाली 4 तारीख को हाथी के निशान पर बटन दबाकर नगरपालिका पद की प्रत्याशी आजमा तस्की ल को वोट देकर भारी मतों से विजय बनाने की लोगों से अपील की।

संभल के कटरा मूसा खा मैं घर घर जाकर वोटों की अपील करने के दौरान एकत्र हुए लोगों को संबोधित करते हुए कहां अपने जाने पहचाने रहना मां हाजी शकील अहमद कुरैशी की पुत्रवधू आजमा तस्की ल को वोट देकर भारी मतों से विजई बनाएं।

इधर हिंदूपुरा खेड़ा बसपा कार्यालय पर लोगों के बीच बैठकर निकाय चुनाव को लेकर चेयरमैन पद की प्रत्याशी आजमा तस्की ल के ससुर हाजी शकील अहमद ने चुनाव की रणनीति बनाकर लोगों को समझाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *