मिशन इंटरनेशनल एकेडमी में कक्षा 10 के छात्रों की विदाई में शिक्षकों की आंखें हुई नमन

Uttar Pradesh शिक्षा-जॉब

लव इंडिया,संभल। मिशन इंटरनेशनल एकेडमी में विदाई समारोह का सम्मान पूर्वक मनाया गया, जिसमें कक्षा नौ के छात्र छात्राओं द्वारा कक्षा 10 के छात्र छात्राओं को भावभीनी विदाई दी गई। कार्यक्रम की शुरुआत तिलावते कुराने पाक से की गई। इसके बाद कक्षा 9 के विद्यार्थियों के द्वारा एक स्वागत गीत प्रस्तुत किया गया तथा विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।

कक्षा 10 के छात्र छात्राओं शाहबाज आलम, मोहम्मद अफ़्फ़ान, रेशम शिफा असलम इत्यादि के द्वारा स्कूल में बिताए गए पलों को अपने विचारों के माध्यम से व्यक्त किया गया जिसे सुनकर सभी विद्यार्थियों के साथ-साथ अध्यापक भी भाव विभोर हो गए। मिस्टर फेयरवेल मिस फेयरवेल के चुनाव के लिए म्यूजिकल चेयर, पासिंग द बाल, खेलों का आयोजन किया गया जिसके अध्यक्ष हमजा तरीन और परवींन रहे। रिसर्च स्कॉलर रिसर्च स्कॉलर हम्ज़ा तरीन पुत्र श्री मुशीर खान तरीन ने प्रबंधक समिति की तरफ से स्वागत संबोधन में कहा कि बच्चे देश का भविष्य है मैं आशा करता हूं कि पूर्व वर्ष की भांति इस वर्ष भी अच्छे अंक प्राप्त करेंगे और अपने विद्यालय का नाम रोशन करेंगे।

विद्यालय प्रबंधक मुशीर खान तरीन ने बच्चों से कहा कि मुझे आज बहुत ज्यादा खुशी हो रही है कि आप लोग आगे बढ़ रहे हैं परंतु दुख भी है कि उनके होनहार विद्यार्थी स्कूल से जा रहे हैं लेकिन क्या करेंगे जीवन की नियति है। विद्यालय के प्रधानाचार्य शाने रब ने अपने बच्चों से कहा कि हमें गर्व है कि मिशन के बच्चे दुनिया के हर कोने में अपना नाम रोशन कर रहे हैं और मुझे उम्मीद है कि आप लोग भी ऐसे ही आगे हमारे देश का और हमारे स्कूल का नाम रोशन करते रहेंगे।

कार्यक्रम के अंत में स्कूल की व शिक्षिका परवीन ताज ने बच्चों को शिक्षकगणों की तरफ से मुबारकबाद पेश की और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की कार्यक्रम में मिस्टर फेयरवेल शाहबाज आलम और मिस फेयरवेल रेशम रियाज़ को घोषित किया गया। इस अवसर पर समस्त अध्यापक गण एवं स्कूल के कर्मचारी उपस्थित रहे, कार्यक्रम का संचालन जुनेद इब्राहिम मीडिया कोऑर्डिनेटर मिशन इंटरनेशनल एकेडमी और राजीव अंसारी के द्वारा संयुक्त रूप से किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *