48 घंटे में ही ट्रैक्टर उड़ाने की घटना के खुलासे पर एसओ का किया स्वागत

Uttar Pradesh अपराध-अपराधी

लव इंडिया, संभल। थाना हयात नगर क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बवाना में स्थित दो ईंट भट्ठा स्वामियों मूलचंद वार्ष्णेय तथा दूसरा भट्टा स्वामी फारुख खान का 30 अक्टूबर को रात में किसी समय शातिर चोर ट्रैक्टर और गारा बनाने की मशीन चुराकर ले गए थे जिसकी शिकायत भट्ठा स्वामियों ने थाना हयात नगर थाना प्रभारी संत कुमार सिंह से शातिर चोरों के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया।

पुलिस अधीक्षक कुलदीप गुनावत अपर पुलिस अधीक्षक श्री शीश कुमार पुलिस क्षेत्राधिकार जितेंद्र कुमार के कुशल निर्देशन में एसओजी टीम को साथ लेकर अपनी सक्रियता दिखाते हुए 48 घंटे के अंदर ट्रैक्टर सहित शातिर चोरों को धर दबोचा जिसकी खबर प्रमुखता के साथ अखबार और चैनल में प्रकाशित की गई थी।

खबर को पढ़कर भट्टा स्वामियों ने खुशी जाहिर की इसी संदर्भ में ईंट निर्माता समिति के जिलाध्यक्ष मुकेश सिंघल के नेतृत्व में दिन बृहस्पतिवार सुबह 11 बजे थाना हयातनगर पहुंचे और वहां पर थाना प्रभारी संत कुमार सिंह को बधाई दी और फूल मलाई पहनाकर तथा मिठाई खिलाकर स्वागत किया तथा मुकेश सिंघल ने कहा अगर आपकी तरह जनपद संभल की हर कोतवाली का इंस्पेक्टर सक्रिय हो जाए तो क्राइम तो अपने आप ही थाने से दूर भाग जाएगा स्वागत करने वालों में मुकेश सिंघल,मूलचंद वार्ष्णेय, अमित भट्टे वाले,फारुख खान,फहीम सहित अन्य भट्टे स्वामी मौजूद थे।

हयातनगर पुलिस ने 48 घंटे में ही ट्रैक्टर उड़ाने वाले चार शातिरों को दबोचा, एसपी ने एसओ की थपथपाई पीठ… पढ़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक कीजिएगा https://loveindianational.com/uttar-pradesh/21187/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *