यूट्यूबर से झोलाछाप डॉक्टर बने अब्दुल्लाह पठान यूपी पुलिस की वर्दी में, अब कानून का शिकंजा कसेगा

India Uttar Pradesh अपराध-अपराधी खाना-खजाना टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी

मुरादाबाद । जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह के आदेश पर झोलाझाप के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा था। इसमें नोडल अधिकारी संजीव कुमार वेलबाल सूचना पर थाना कुंदरकी के इलाके में पहुचे पाया एक यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान मरीजों के साथ धोखाधड़ी करते हुए क्लीनिक चला रहा है। जिसमें सैक्स , ताकत , सांस , कमजोरी सहित लगभग सभी बीमारियों का इलाज किया जाता हैं। नोडल अधिकारी ने छापा मारकर कुछ दवाओं के सैम्पल लेने के बाद दवाखाना सीज करवाते हुए अब्दुल्ला पठान के खिलाफ इंडियन मेडिकल काउंसिल की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करा दिया था। इस मुकदमे के बाद अब्दुल्ला पठान भूमिगत हो गया। इसी बीच उसका पुलिस की वर्दी पहने हुए नारियल फोड़ते हुए एक और वीडियो सामने आया।

पुलिस के आला अधिकारियों ने गम्भीरता से लेते हुए तत्काल कार्यवाही किए जाने के आदेश दिए। सब इंस्पेक्टर विजय सिंह की तहरीर पर थाना कुंदरकी में यूयूट्यूर अब्दुल्ला पठान के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सब इंस्पेक्टर ने तहरीर में कहा है । आरोपी अब्दुल्ला पठान द्वारा पुलिस की वर्दी पहनकर मय ताज व बिल्ले को धारण कर वीडियो बनाई और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वांछित आरोपी युट्युवर अब्दुल्ला पठान के खिलाफ धारा 171 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

गौरतलब है कि थाना कुंदरकी इलाके ढकिया जुम्मा निवासी युट्युवर अब्दुल्ला पठान नारियल को हाथो से फोड़ने , ट्रक को शरीर से बांधकर खीचने, बस को रोकने की महारत हासिल करने के बाद इतना फेमस हुआ उसने अपना दवाखाना खोल लिया और झोलझाप बनकर लोगों की बीमारियों का इलाज करने लगा। फिल्मी दुनिया से जुड़े पहलवान खली के साथ भी उसकी वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

फिलहाल पुलिस इस युट्युवर को दो अलग अलग दर्ज हुए मुकदमों में तेजी से तलाश कर रही हैं। कुंदरकी पुलिस का कहना है हर समय बाउंसर अपने साथ रखने वाला आखिर अब्दुल्ला पठान कहा निकल गया। पुलिस उसके घर पर दविश भी दे चुकी हैं। आला अधिकारियों ने कहा पुलिस की वर्दी पहनकर मय ताज, बिल्ले लगाकर सोशल मीडिया पर उसे वायरल करना एक संगीन अपराध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *