जर्मन वाले राम मंदिर पर बड़े हर्षोल्लास से हुआ होली मिलन समारोह

Uttar Pradesh टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति


लव इंडिया, संभल। विश्व हिंदू परिषद संभल ग्रामीण का होली मिलन समारोह हयातनगर के जर्मन वाले राम मंदिर पर बड़े हर्षोल्लास और भव्यता से मनाया गया। कार्यक्रम में स्थानीय बच्चों ने राधा कृष्ण, हनुमान आदि के रूप में भक्ति गीतों पर प्रस्तुतियां दीं। सुभाष चंद शर्मा एवम अतुल शर्मा ने होली, देश भक्ति और हास्य की कविताएं पढ़कर श्रोताओं को मंत्र मुग्ध कर दिया। कार्यक्रम जिलाध्यक्ष अमित वार्ष्णेय के सानिध्य में आयोजित हुआ जिसमे नगर अध्यक्ष अनंत अग्रवाल को विशेष अतिथि के रूप में सम्मानित किया गया। आमंत्रित कविगणों को भी सम्मानित किया गया।

अध्यक्ष एवम समाजसेवी अनंत अग्रवाल ने अपने संबोधन में छेत्र के सभी वर्गों को सेवा, सुरक्षा और संस्कार के अंतर्गत कार्य करने के संबंध में प्रत्येक प्रकार के सहयोग के लिए हर समय तैयार खड़े रहने का संकल्प दोहराया। इस अवसर पर विश्व हिंदू परिषद कार्यकर्ताओं द्वारा राम मंदिर निर्माण में अपनी सर्वोच्च भूमिका के बाद अपने राष्ट्र और धर्म के प्रति आगे भी ऐसे कार्य करते रहने की अलख जगाये रखने के लिए आने वाले चुनाव पर अपनी पंक्तियां प्रस्तुत कर वाहवाही लूटी।

कार्यक्रम में विशेष रूप से दीपा वार्ष्णेय, महावीर, देवेंद्र पाल,जयप्रकाश, अनुराग सर्राफ, सौरभ रस्तोगी, सुधांशु सांखधर, विवेक, अमित सहित जिला, नगर एवम प्रखंड व खंड से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और स्थानीय अतिथि शामिल रहे। कार्यक्रम का सफल संचालन जिला कोषाध्यक्ष दयानंद वार्ष्णेय द्वारा किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *