नीरज गुप्ता को नया दायित्व: मुरादाबाद मंडल समेत पूरे प्रदेश के लघु समाचार-पत्रों और उनसे जुड़े पत्रकारों को अब मिलेगा हक

India Uttar Pradesh टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति लाइफस्टाइल शिक्षा-जॉब

लव इंडिया, मुरादाबाद। ऑल इंडिया स्मॉल एंड मीडियम न्यूज पेपर फेडरेशन ने दैनिक सुनहरा तीर के संपादक नीरज कुमार गुप्ता को यूपी, स्टेट महासचिव नियुक्त किया है। इसी के साथ लखनऊ से प्रकाशित संवाद भारत के संपादक आसिफ जाफरी को उत्तर-प्रदेश, अध्यक्ष और इलाहाबाद से प्रकाशित हिंदी दैनिक के संपादक आशीष शर्मा को उपाध्यक्ष बनाया गया है।

यह नियुक्ति राष्ट्रीय अध्यक्ष गुरिंदर सिंह की संस्तुति पर राष्ट्रीय महासचिव अशोक नवरत्न ने की हैं और तीनों को नियुक्ति पत्र जारी किए हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष और राष्ट्रीय महासचिव ने तीनों को बधाई देते हुए आशा व्यक्त की है कि उत्तर प्रदेश में फेडरेशन की मजबूती के लिए अपने दायित्वों का निर्वहन ईमानदारी से करेंगे। मालूम हो कि दैनिक सुनहरा तीर के संपादक नीरज गुप्ता लगभग डेढ़ दशक से पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना योगदान दे रहे हैं।

लव इंडिया नेशनल के मुख्य संपादक उमेश लव ने दैनिक सुनहरा तीर के संपादक नीरज गुप्ता के स्टेट सेक्रेटरी बनने पर बधाई देते हुए आशा करती है कि उत्तर प्रदेश में अब पत्रकारों का उत्पीड़न कम होगा और उनका हक भी मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *