शिक्षा, सुरक्षा और रोजगार डबल इंजन की सरकार की पहली प्राथमिकता: सीएम योगी आदित्यनाथ, देखिए वीडियो भी और क्या कुछ कहा मुख्यमंत्री ने…

India Uttar Pradesh तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण बॉलीवुड युवा-राजनीति वीडियो

लव इंडिया मुरादाबाद। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में बुद्धि विहार में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि विकसित भारत के लिए विकसित उत्तर प्रदेश के साथ ही विकसित मुरादाबाद भी जरूरी है। उन्होंने स्पष्ट किया कि विकसित देश, प्रदेश और जनपद का मतलब है बिना भेदभाव सबको शासन की सुविधाओं का जनसमूह को संबोधित कर रहे थे। लाभ सुनिश्चित होना।

मुख्यमंत्री सीएम योगी ने कहा कि सरकार भी वितरित किए। जबकि मंचीय हर परिवार को जल्द फेमिली आईडी कार्ड जारी करने वाली है। इस कार्ड में परिवार के हर व्यक्ति का विवरण होगा। यदि किसी के पास काम नहीं होगा तो सरकार उसे काम दिलाएगी। जिसके पास मकान, शौचालय, राशन कार्ड, आयुष्मान कार्ड नहीं होगा। उसके पास खुद जाकर सरकार यह सुविधा उपलब्ध कराएगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि डबल इंजन की सरकार में युवा के लिए आजीविका है तो आस्था का सम्मान भी है। बहन, बेटियों, व्यापारियों को सुरक्षा है। सरकार विकास को आगे बढ़ाने और विरासत के संरक्षण का कार्य कर रही है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि डबल इंजन की सरकार में युवा के लिए आजीविका है तो आस्था का सम्मान भी है। बहन, बेटियों, व्यापारियों को सुरक्षा है। सरकार विकास को आगे बढ़ाने और विरासत के संरक्षण का कार्य कर रही है। सीएम योगी ने कहा कि हमारी सिटी स्मार्ट बन रही है। अब हमारे युवा भी स्मार्ट बनेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *