shadijunction: पांच लाख में फ्रेंचाइजी, सालभर में 8:60 लाख रुपए वापस पाइए

India International Uttar Pradesh Uttarakhand खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण बॉलीवुड युवा-राजनीति लाइफस्टाइल वीडियो शिक्षा-जॉब

लव इंडिया, नई दिल्ली। shadijunction.com एक ऐसी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है जिसकी आपको पांच लाख में फ्रेंचाइजी मिल जाएगी और shadijunction.com सालभर में 8:60 लाख रुपए वापस कर देगी। जी हां, सुनने में थोड़ा अटपटा सा लग रहा है लेकिन यही सच है।

shadijunction.com के सीईओ/ संस्थापक केके गुप्ता बताते हैं कि Shadijunction.com ऑनलाइन प्लेटफॉर्म वैवाहिक साइट है। भारत में और विदेशों में रहने वाले भारतीयों के बीच लोकप्रिय होने के कारण, Shadijunction.com वेबसाइट ने भारतीयों के बीच अपने बेटों और बेटियों के लिए शादियों की व्यवस्था करने वाले माता-पिता की प्राचीन परंपरा के मुताबिक विकसित की है। इसलिए, यदि आप अविवाहित हैं और अपनी जीवनसाथी से मिलने का सपना देख रहे हैं तो Shadijunction.com आपके लिए है जहां पर आपको मिलेंगे आपके ड्रीम पार्टनर जिसे आपने हमेशा चाहा है। Shadijunction.com आपका हाथ थामता है और आपकी वैवाहिक यात्रा को सार्थक बनाता है।

सीईओ/ संस्थापक केके गुप्ता कहते हैं कि मौजूदा ऑनलाइन वैवाहिक वेबसाइटों में से, शादी जंक्शन ताजी हवा की सांस है। प्लेटफ़ॉर्म अत्याधुनिक है, इष्टतम स्थिरता और दक्षता प्राप्त करने के लिए अत्याधुनिक तकनीकों को नियोजित करता है। स्थिर चैट कार्यक्षमता दो व्यक्तियों को एक दूसरे के साथ संवाद करने की अनुमति देती है जो समान रुचियों को साझा करते हैं।

Shadijunction.com के संस्थापक केके गुप्ता बताते हैं, ”आज की डिजिटल दुनिया में ज्यादा से ज्यादा लोग डेटिंग ऐप्स का इस्तेमाल नए लोगों से मिलने के लिए कर रहे हैं. हाल के एक सर्वेक्षण के अनुसार, विवाह के लिए तैयार अविवाहितों का एक बड़ा प्रतिशत वैवाहिक वेबसाइटों पर प्यार या यूं कहे कि जीवनसाथी की तलाश में है। शिक्षा, स्थान, समुदाय, जाति, मांगलिक दोष, वांछनीय आय, वैवाहिक स्थिति, मातृभाषा और आयु सभी कारक हैं जिन्हें वांछनीय साथी की तलाश करते समय माना जाता है। Shadijunction.com सिंगल्स को उनकी प्रेम यात्रा को सफल और यादगार बनाने में मदद कर रहा है।”

उन्होंने बताया की shadijunction.com की फ्रेंचाइजी देने के लिए 5 लाख रुपए की सिक्योरिटी निश्चित है और फ्रेंचाइजी लेने वाले को shadijunction.com हर महीने 30हजार देता है। इतना ही नहीं, साल भर के बाद 5 लाख रुपए की सिक्योरिटी/ रकम भी वापस कर दी जाती है। इसके अलावा, दो लाख रुपए की सिक्योरिटी जमा करके भी फ्रेंचाइजी ली जा सकती है लेकिन इसमें कंपनी की तरफ से आपको तीस हजार रुपए महीना नहीं मिलते हैं।

उन्होंने बताया कि Shadijunction.com अब उत्तर प्रदेश में धूम मचा रहा है और इसके बाद अब Shadijunction.com की मार्केटिंग टीम द्वारा उत्तराखंड पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, चंडीगढ़, झारखंड, छत्तीसगढ आदि राज्यों में भी विस्तार करने जा रही है क्योंकि लोगों का विश्वास shadijunction.com के प्रति बढ़ा है और इसलिए हरेक युवा का ही नहीं बल्कि उनके अभिभावक को भी जीवन साथी चुनने के लिए shadijunction.com पर विश्वास हो रहा है क्योंकि शादी shadijunction.com समस्त प्रमाण के बाद वर-वधू के लिए पंजीकरण करती है। shadijunction.com का लक्ष्य जल्द ही पूरे देश में अपना नेटवर्क स्थापित करना और फ्रेंचाइजी देना है। अधिक जानकारी के लिए 9759236789 पर सीधे कॉल करके किया जा सकता है या Info@shadijunction.com पर मेल करके नियम व शर्तों की जानकारी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *