15 साल पुराने वाहनों को निलंबित किए जाने का आदेश तुगलकी: शाने अली

Uttar Pradesh टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति

लव इंडिया, मुरादाबाद। 15 जून को समाजवादी पार्टी के पूर्व महानगर अध्यक्ष शाने अली शानू के नेतृत्व में क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी को 15 वर्ष पुराने वाहनों को निलंबित किए जाने के तुगलकी आदेश के विरुद्ध ज्ञापन दिया।

इस दौरान, समाजवादी पार्टी के पूर्व महानगर अध्यक्ष शाने अली शानू ने कहा कि ऐसे आदेश को तुरंत वापस लिया जाए। वर्तमान समय में 1.25 लाख वाहन स्वामी महंगाई और मंदी के कारण आर्थिक परिस्थितियों के कारण नवीनीकरण नहीं कर पाएं हैं।

समाजवादी पार्टी के पूर्व महानगर अध्यक्ष शाने अली शानू ने कहा कि जनता को चौराहों चौराहों पर चेकिंग के नाम पर परेशानी का सामना करना पड़ रहा है और यह भी मांग की गई एक जनवरी 2017 से 31दिसंबर 2021 तक जिन वाहनों का ट्रैफिक चालान शासन द्वारा निरस्त कर दिए गए हैं। उन वाहन स्वामियों के जब्त प्रपत्र वापस कराने हेतु आर टी ओ कार्यालय में एक काउंटर लगाया जाए।जिसे जनता को शासन की योजना का लाभ मिल सके।

इस दौरान, कुलदीप तुरैहा एडवोकेट, सलामत जान, रजीउद्दीन एडवोकेट, हारून पाशा, गुलशन बाबू, यूसुफ अंसारी, सरताज सैफी, श्रीमती शीरीगुल, करीम खां, वदूद खां, नासिर खां, सुहैल खान, सिराज, आसिफ अंसारी, समद खान आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *