BJP प्रत्याशी पारुल शर्मा को समर्थकों के साथ समर्थन दिया आजम कुरैशी ने

Uttar Pradesh खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति

लव इंडिया संभल। संभल चेयरमैन पद के प्रत्याशी पारूल शर्मा पत्नी गणेश शर्मा भारतीय जनता पार्टी के चुनाव चिन्ह कमल के फूल से चुनाव लड़ रही हैं उनके साथ भाजपा के सभी कार्यकर्ता पदाधिकारी हर संभव विजई बनाने के लिए दिन रात एक कर रहे हैं और जनसंपर्क अभियान के दौरान सभी धर्म जातियों के घर-घर गली गली मोहल्ले में जाकर भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी पारुल शर्मा के लिए वोट मांग रहे हैं।

मोहल्ला पीला खजाना मैं जनसंपर्क अभियान के लिए जब उर्दू अकादमी और शहर के उद्योगपति आजम कुरैशी के यहां वोट मांगने पहुंचे तो आजम कुरैशी ने हर हाल में भाजपा प्रत्याशी पारुल शर्मा को सैकड़ों समर्थकों के साथ समर्थन दिया और मुस्लिम समाज के सभी लोगों से वोटों के लिए अपील की तथा कहा भारतीय जनता पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो मुस्लिम समाज को अपने साथ लेकर बराबर की भागीदारी मैं शामिल कर रही है और तवज्जो दे रही है।

इसके अलावा अभी तक अन्य दलों की पार्टियों ने मुस्लिम समाज को अपना वोट बैंक समझ कर उनके साथ धोखा किया है और छलावा किया है इसलिए अब आप किसी के बहकावे में ना आएं और आने वाली 4 तारीख को कमल के फूल के निशान पर मोहर लगाकर भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी पारुल शर्मा को भारी मतों से विजई बनाकर संभल का चेयरमैन बनाएं और विकास की गंगा बहाएं।

भारतीय जनता पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो सबका साथ सबका विकास बगैर किसी जाति भेदभाव के कर रही है क्योंकि केंद्र और यूपी में भी भाजपा की सरकार है। इसलिए यह सरकार विकास कार्य में कमी नहीं आने देगी अगर आप संभल का बेहतर विकास और भविष्य चाहते हो तो कमल के फूल पर आने वाली 4 तारीख को बटन दबाकर पारुल शर्मा को विजई बनाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *