आजमा तश्कील को संभल पालिका का चेयरमैन बनाने का आशीर्वाद दे रहे लोग

Uttar Pradesh तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति

संभल नगर पालिका परिषद अध्यक्ष पद के लिए बहुजन समाज पार्टी से मैदान में उतरी अजमा तशकील के लिए उनके ससुर हाजी शकील अहमद संभल नगर में जगह जगह नुक्कड़ सभा करके उनके लिए जनता से वोट मांग रहे हैं तथा परिवार के लोग जहां भी आजमा के लिए वोट के लिए जनता के बीच में जाते हैं तो उन्हें लाड प्यार आशीर्वाद दुआओं के चलते फूल माला पहनाकर तथा सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद देकर जमकर समर्थन दिया जा रहा है।

हाजी शकील अहमद के पुराने विकास कार्य को लेकर जहां जनता खुश नजर आ रही है और बसपा प्रत्याशी का जनाधर बढ़ रहा है वही विपक्षी दलों को हाथी देखकर डर ही नहीं होश भी उड़ रहे हैं।

इसी क्रम में बसपा प्रत्याशी के ससुर हाजी शकील और देवर युवा नेता बसपा हसनैन शकील वोट मांगने के लिए जनता के बीच गए तो वहां पर हाजी शकील का फूल मालाओं से स्वागत और हसनैन शकील के सिर पर हाथ रखकर भरपूर समर्थन और आशीर्वाद दिया गया।

शहर के मोहल्ला राय शक्ति पर नुक्कड़ सभा में लोगों को संबोधित करते बसपा प्रत्याशी आजमा तशकील के ससुर हाजी शकील अहमद कुरेशी ने इस दौरान वोटरों से आग्रह किया कि सभी बहन भाइयों माता बुजुर्गों आजमा तशकील आपकी बहन बेटी पुत्रवधू है। इसलिए 4 मई को होने वाले मतदान के दिन हाथी के निशान पर मोहर लगाकर मेरी पुत्रवधू को भारी मतों से विजय बनाएं।

संभल के मुंसिफ कोर्ट में अधिवक्ताओं से मिलकर प्रत्याशी के ससुर ने सभी अधिवक्ताओं से अपनी पुत्रवधू के लिए वोटों की अपील की इसके पलटवार में मुंसिफ कोर्ट के अधिवक्ताओं ने हाजी शकील को करारा जवाब दिया और कहा आप ही पहले ऐसे एक चेयरमैन थे।

कहा कि आपने संभल मैं चेयरमैन पद पर रहते हुए वकीलों की समस्याओं का ध्यान दिया तथा वकीलों ने कहा कि कोर्ट परिसर को आपने ही जलभराव से मुक्त कराया और इसका सौंदर्य करण कराया इस कार्य को समस्त वकील नहीं भूलेंगे। इस बार चाहे कोई कितना भी कहे आपने हमारी समस्या का समाधान कराया है। इसलिए वोट देने का हक हमें आपको ही मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *