सपा की सदस्यता लेने वालों ने भाजपा पर लगाया दोगला चरित्र अपनाने का आरोप

Uttar Pradesh युवा-राजनीति

मुरादाबाद। समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय पर आज सपा में शामिल होने वालों का कारवां जुटा। निर्वतमान जिलाध्यक्ष डीपी यादव ने बताया कि करीब हजार लोग विभिन्न समाज के विभिन्न पार्टियों को छोड़कर समाजवादी पार्टी में शामिल हुए हैं। सपा की सदस्यता लेने वालों ने भाजपा पर दोगला चरित्र अपनाने का आरोप लगाते हुए अखिलेश यादव के कार्यों और सपा की नीतियों पर विश्वास जताया है।

दलित, पिछड़ों व शोषितों की हितेषी है सपा

चक्कर की मिलक स्थित जिला समाजवादी पार्टी कार्यालय पर हुए कार्यक्रम में निवर्तमान जिलाध्यक्ष डीपी यादव ने कहा कि सपा का कारवां लगातार बढ़ रहा है। गरीब, किसान और पिछड़ी व दलित समाज के लोग भाजपा के दोहरे चरित्र को पहचान गए हैं और भाजपा को छोड़कर सपा में शामिल हो रहे हैं।

सपा कभी भेदभाव की राजनीति नहीं करती

उन्होंने कहा कि सपा कभी भेदभाव की राजनीति नहीं करती है और हमेशा दलित, पिछड़ों, शोषितों और वंचितों को अधिकार दिलाने के लिए कार्य करती रही है। निवर्तमान महानगर अध्यक्ष शाने अली शानू ने कहा कि पार्टी में शामिल होेने वालों को सम्मान है। उन्होंने कहा कि अब बदलाव की बयार चलने लगी है जिसका असर निकाय चुनावों में साफ दिखाई देगा। जनता भाजपा की दोगली नीतियों और पक्षपात से परेशान और भाजपा को सबक सिखाने के लिए तैयार है।

सदस्यता लेने वाले अधिकांश जाटव

पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वालों में नन्हे सिंह जाटव एडवोकेट, सुरेश कुमार जाटव, आसाराम जाटव, जुगनू सिंह जाटव, महेंद्र सिंह जाटव, जितेंद्र कुमार जाटव, दिनेश कुमार जाटव, राजकुमार जाटव, भगवत सिंह जाटव, प्रेमचंद मुंशी, अशोक कुमार, राधेश्याम, नीतू कुमारी, प्रदीप कुमार, जयप्रकाश जाटव, करण पाल सिंह जाटव, कुलदीप, रचित, परमजीत आदि भारी संख्या में लोग मौजूद रहे। इस मौके पर पूर्व जिलाध्यक्ष अथहर हुसैन अंसारी, वसीम कुरैशी, अनीसुद्दीन कातिब, वेद प्रकाश सैनी, फरीद मलिक, फाजिल मालिक, रईस मास्टर, जहीर अंसारी, महेंद्र सिंह आदि लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *