‘मन की बात जुबां पर आ गई तभी तो शिवपाल भाजपा को जिताने की अपील कर रहे हैं’

India Uttar Pradesh Uttarakhand खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण बॉलीवुड युवा-राजनीति लाइफस्टाइल वीडियो शिक्षा-जॉब

मोदी योगी के बच्चे तो हैं नहीं, हम आपके बच्चों के लिए खप रहे’, इटावा में बोले प्रधानमंत्री
इटावा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत के 140 करोड़ भारतीयों की सुरक्षा सुनिश्चित करने वाली सरकार है। 2019 में संसद में मुलायम सिंह यादव ने संसद में आशीर्वाद दिया था। नेता जी नहीं हैं लेकिन उनके सगे भाई भाजपा को जिताने की बात कह रहे हैं। उनके दिल की बात मुंह में आ गई।

प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत के 140 करोड़ भारतीयों की सुरक्षा सुनिश्चित करने वाली सरकार है। 2019 में संसद में मुलायम सिंह यादव ने संसद में आशीर्वाद दिया था। नेता जी नहीं हैं, लेकिन उनके सगे भाई भाजपा को जिताने की बात कह रहे हैं। उनके दिल की बात मुंह में आ गई,उन्होंने कहा कि आने वाले भारत के लिए 25 साल का रास्ता बना रहा हूं। कांग्रेस के घोषणा पत्र में विरासत कर वाले मुद्दे को उठाते हुए कहा, मोदी रहे या ना रहे देश रहेगा। मेरे आगे पीछे कोई नहीं है। मोदी योगी के बच्चे तो है नहीं।

पीएम मोदी ने कहा कि हम आप के बच्चों के लिए खप रहे हैं। मोदी आप के बच्चों के नाम विरासत लिखना चाहता है। गरीब का घर ही मोदी की विरासत है। कोई मैनपुरी और इटावा को जागीर मानता है। कोई अमेठी और रायबरेली को जागीर मानता है।कौन जानता है आप का बेटा बेटी 2047 में पीएम सीएम बनेगा। शाही परिवार की कुप्रथा चाय वाले ने तोड़ दी। गरीब का बेटा भी पीएम सीएम बन सकता है। प्रधानमंत्री के आने से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभा को संबोधित किया। उन्होंने सभा में उपस्थित लोगों से अबकी बार 400 पार का लक्ष्य पूरा करने का आह्वान किया।

मुलायम सिंह की संसद में कही बात मेरे लिए बन गई आशीर्वाद, सपा के गढ़ में बोले पीएम मोदी

सपा के गढ़ कहे जाने वाले इटावा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर करारा प्रहार किया। जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, सपा-कांग्रेस के नारे भी झूठेऔर वादे भी झूठे। इनकी नीयत में भी खोट है। इटावा, कन्नौज और मैनपुरी के लोगों को राम-राम करते हुए पीएम मोदी ने मुलायम सिंह यादव की 2019 से पहले की संसद में कही वो बात भी याद दिलाई। पीएम मोदी ने कहा, मुलायम सिंह यादव ने संसद में कहा था मोदी आप दोबारा जीतकर आएंगे। 2019 में उनका आशीर्वाद मुझे लगा और दोबारा से प्रधानमंत्री बना। पीएम मोदी ने शिवपाल यादव पर भी तंज कसा।

पीएम मोदी ने कहा, मुलायम सिंह यादव ने संसद में जो कहा था, अब उनके भाई शिवपाल के मन की बात जुबां पर आ गई तभी तो वह भाजपा को जिताने की अपील कर रहे हैं, इसीलिए मैं आपकी धरा पर आशीर्वाद लेने आया हूं। बतादें कि कुछ दिन पहले बदायूं में आयोजित सपा जनसभा में शिवपाल यादव बोलते समय भाजपा को भारी मार्जिन से जिताने की अपील कर बैठे थे। शिवपाल के इस बयान को पीएम मोदी ने इटावा में तंज कसा। पीएम मोदी ने आगे कहा, सशक्त भारत की नींव तैयार कर रहा हूं, मोदी रहे या न रहे लेकिन देश हमेशा रहेगा।

रामनगरी में पीएम मोदी का रोड शो, प्रधानमंत्री के आगमन पर अयोध्या में उत्सव का माहौल
पीएम के आने से तीन दिन पहले ही उनका विशेष सुरक्षा दस्ता यहां पहुंच गया था। एसपीजी की देखरेख में पीएम की सुरक्षा के समुचित प्रबंध किए गए हैं। प्रधानमंत्री यहां करीब दो घंटे रहेंगे। वह अयोध्या पहुंच चुके हैं। पीएम पहले राम मंदिर में रामलला का दर्शन किए,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर में रामलला के दर्शन कर पूजा अर्चना की। इस दौरान मंदिर में आम भक्त भी मौजूद रहे। इसके बाद पीएम दो किलोमीटर लंबे रोड शो निकाल रहे हैं। सड़क के दोनों किनारे भाजपा समर्थक और लोगों की भारी भीड़ मौजूद है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *