मुसलमानों को ठीक करने के नाम पर सियासत कर रही भाजपा: डॉ. संजय सिंह

Uttar Pradesh युवा-राजनीति

उमेश लव, मुरादाबाद।  शनिवार को आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद एवं यूपी प्रभारी संजय सिंह ने रुहेलखंड प्रांत के कार्यकर्ता सम्मेलन में भाजपा की जमकर खिंचाई की और कहा कि भाजपा मुसलमानों को ठीक करने के नाम पर सियासत कर रही है और कहा कि इन्होंने मुसलमानों को ठीक करने के नाम पर हिंदुस्तान को बर्बाद कर दिया। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की भी नई परिभाषा की और भारतीय झूठा पार्टी करार दिया।

राज्यसभा सांसद एवं यूपी प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने भाजपाइयों का हिंदू-मुसलमान का मुद्दा खत्म कर दिया है। उन्होंने कहा कि हमें बिछड़ना नहीं है। इसलिए अब देश में शिक्षा, स्वास्थ्य नौकरी और न्याय की बातें हो रही हैं। इसी के साथ उन्होंने आवाज दो हम एक हैं तो रुहेलखंड प्रांत के कार्यकर्ता सम्मेलन में आए कार्यकर्ताओं ने भी अपना स्वर मिला।

उन्होंने कहा बिजली फ्री के मुद्दे पर कहा कि इसको लेकर भाजपाइयों को आम आदमी पार्टी से तकलीफ होने लगी है और अब कभी सीबीआई, कभी ईडी, कभी पुलिस वालों को लगा रहे हैं लेकिन यह आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का क्या कर लेंगे। सरकार अपराधियों को छोड़कर विपक्ष को पकड़ने में लगी हुई है।

उन्होंने अपने अंदाज में कहा कि पैरों की साफ-सफाई का जिम्मा झाड़ू वालों के हाथों में ही होना चाहिए क्योंकि साफ शहर और बिना घोटाले के सफाई कर्मियों की भर्ती निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी का प्रमुख मुद्दा होगा क्योंकि शहरों को स्वच्छ करने के नाम पर चल रहीं तमाम योजनाओं में घोटाले हो रहे हैं। सफाईकर्मियों की भर्ती के नाम पर घोटाले हो रहे हैं। आम आदमी पार्टी शहरों को साफ करने के साथ भर्तियों को पारदर्शिता से पूरा कराने का काम करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *