Ankita Bhandari Murder Case: रिसोर्ट पर आधी रात के बाद चला उत्तराखंड के मुख्यमंत्री धामी का बुलडोजर

India Uttarakhand अपराध-अपराधी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति वीडियो

लव इंडिया, देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देश पर उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल में हुए अंकिता भंडारी मर्डर केस में मुख्य आरोपी भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं राज्य के पूर्व मंत्री के बेटे के रिसोर्ट पर आधी रात के बाद प्रशासन द्वारा बुलडोजर चलाया गया है। अय्याशी का अड्डा बने रिसोर्ट पर बुलडोजर चलने से आपराधिक गतिविधियों में लिप्त रहने वाले लोगों में बुरी तरह से हड़कंप मच गया है।

राज्य सरकार के पूर्व मंत्री के बेटे के रिसोर्ट पर अंकिता भंडारी मर्डर केस के चलते बुलडोजर चला दिया गया है। पूर्व मंत्री के बेटे ने अपने रिसोर्ट की रिसेप्शनिस्ट की हत्या कर दी थी और उसके शव को नहर में फेंक दिया था। इस सिलसिले में पूर्व मंत्री के बेटे के साथ-साथ दो अन्य को भी गिरफ्तार किया गया है।

अंकिता भंडारी जो पूर्व मंत्री विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य के रिसोर्ट पर बतौर रिसेप्शनिस्ट काम करती थी, उससे पूर्व मंत्री का बेटा वेश्यावृत्ति कराना चाहता था। लेकिन वह इसके लिये तैयार नही थी और उसने पूर्वमंत्री के बेटे को दबाव बनाने पर रेसॉर्ट के अंदर होने वाली गतिविधियों की पोल पटटी सार्वजनिक करने की धमकी दे दी थी। इसी बीच अंकिता भंडारी 18-19 सितंबर से गायब चल रही थी। खोजने में विफल रहे पिता ने रिसोर्ट पहुंचकर जब कर्मचारियों से पूछताछ की तो वहां से कोई पता नहीं चलने पर उन्होंने बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *