अपने भाजपा प्रत्याशी सर्वेश सिंह को देखकर गदगद हो गए मुरादाबाद वाले, देखिए वीडियो में क्या कहा केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने इनके बारे में…

India Uttar Pradesh टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति वीडियो

उमेश लव, लव इंडिया, मुरादाबाद। अपने भाजपा प्रत्याशी सर्वेश सिंह को देखकर गदगद हो गए मुरादाबाद वाले, देखिए वीडियो में क्या कहा केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने इनके बारे में…!

पूर्व सांसद सर्वेश सिंह को भारतीय जनता पार्टी ने मुरादाबाद संसदीय सीट से अपना प्रत्याशी बनाया तो वह दिल्ली से सीधे मुरादाबाद पहुंचे और नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद एकदम गायब से हो गए थे इसके चलते राजनीतिक गलियारों में तरह-तरह की चर्चाएं थी। स्थिति यह थी कि जितने मुंह उतनी बातें हो रही थी क्योंकि भाजपा प्रत्याशी सर्वेश सिंह का प्रचार की कमान उनके बेटे और बढ़ापुर विधानसभा से भाजपा विधायक सुशांत सिंह ने और नगर विधायक रितेश गुप्ता ने संभाली हुई थी। इतना ही नहीं, गोंडा से भारतीय जनता पार्टी के चर्चित विधायक प्रतीक भूषण सिंह भी मुरादाबाद लोकसभा क्षेत्र में अपने मित्र और भाजपा विधायक सुशांत सिंह के साथ सर्वेश सिंह के लिए गली-गली गांव गांव तक मंडल स्तर पर बैठ करते नजर आ रहे थे। जबकि मुरादाबाद भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष आकाश पाल महासचिव संजय शर्मा शिक्षक विधायक डॉ जयपाल सिंह व्यस्त उत्तर प्रदेश बाल संरक्षण आयोग के पूर्व अध्यक्ष डॉ विशेष गुप्ता समेत तमाम पदाधिकारी भी दिन-रात भाजपा प्रत्याशी के लिए जनसंपर्क कर रहे हैं।

इसी के चलते राजनीतिक गलियारों में कई दिन से यह चर्चा चल रही थी की केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जब मुरादाबाद में मुरादाबाद के अपने भाजपा प्रत्याशी सर्वेश सिंह और संभाल के भाजपा प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी के समर्थन में जनसभा करेंगे तो क्या सर्वेश सिंह मौजूद होंगे…? और ऐसे लोग जवाब भी खुद ही दे रहे थे कि उनका स्वास्थ्य गड़बड़ है और वह जनसभा में नहीं आएंगे लेकिन अमित शाह की जनसभा में मुरादाबाद लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी सर्वेश सिंह मौजूद हुए और उन्होंने अपने समर्थकों का अभिनंदन भी स्वीकार किया। इतना ही नहीं इसी के साथ विरोधियों की बोलती भी बंद हो गई जो हवा में गांठे लग रहे थे। मुरादाबाद भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी सर्वेश सिंह और संभल लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी के समर्थन में मुरादाबाद में आयोजित जनसभा में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कैसे आमंत्रित किया आपने प्रत्याशियों को और क्या कहा जानने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और देखें…!

मालूम हो कि भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी सर्वेश सिंह ईद उल फितर पर भी अपने आवास पर अपने समर्थकों से मिले थे और उन्हें ईद उल फितर की बधाइयां दी थी। इस संबंध में उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट एक्स पर अपने समर्थकों और चाहने वालों के साथ की फोटो भी शेयर की हैं…

इतना ही नहीं भारतीय जनता पार्टी के मुरादाबाद लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी सर्वेश सिंह ने चौथे नवरात्र पर अपने ट्विटर अकाउंट एक्स पर अपने लोकसभा क्षेत्र के लोगों को जगत जननी माँ भगवती के चतुर्थ स्वरुप माँ कूष्माण्डा पूजन की हार्दिक शुभकामनाएँ दी हैं। माँ कूष्माण्डा से प्रार्थना है कि दीर्घायु, यश, बल और आरोग्यता का आशीर्वाद प्रदान करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *