मुरादाबाद में दहाड़े केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बोले जातियों में लोगों को बांट दिया जाएगा तो अपराधियों का बोलबाला हो जाएगा

India Uttar Pradesh टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति लाइफस्टाइल वीडियो

उमेश लव, लव इंडिया, मुरादाबाद। शुक्रवार को मुरादाबाद पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने अपना संबोधन भारत माता की जयकार से शुरु किया और मां काली को नमन किया। पंडाल में जय श्री राम, जय जय श्री बोलकर सबसे हाथ उठवाकर विजय का संकल्प कराया और केंद्रीय गृह मंत्री ने मुरादाबाद लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी कुंवर सर्वेश सिंह व संभल लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी को आगे कर जनता से आशीर्वाद मांगा। कहा इस बार मुरादाबाद की लोकसभा में आवाज और बुलंद होनी चाहिए।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मुरादाबाद के लोगों को याद दिलाते हुए कहा कि 2014, 2019 में केंद्र में मोदी सरकार बनने का सबसे बड़ा कारण उत्तर प्रदेश है। इस बार न 73 चलेगी, न 65 चलेगी, इस बार यूपी की सभी 80 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल कराना होगा। इसके लिए सबसे पहली और बड़ी जिम्मेदारी पश्चिम उत्तर प्रदेश वालों पर है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष खरगे पर हमला बोलते हुए कहा कि कश्मीर से मोदी सरकार ने 5 अगस्त को कश्मीर से धारा 370 हटाकर दिखा दिया। फिर भी कांग्रेस बेचैन है। भाजपा ने देश से आतंकवाद खत्म कर दिया। आज आतंकवादी भारत की सीमा में घुसने से पहले सौ बार सोचते हैं। सर्जिकल स्ट्राइक कर पाकिस्तान को खामोश कर दिया है।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने भारत की अर्थव्यवस्था को दस साल में 11वें नंबर से पांचवें नंबर पर ला दिया। अबकी बार सरकार बनी तो तीसरे नंबर की अर्थव्यवस्था भारत की विश्व में बनेगा।  इसलिए आप कमल के निशान पर बटन दबाकर वोट देंगे, वह वोट सीधा नरेंद्र मोदी को मिलेगा।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने विपक्ष पर राममंदिर निर्माण को लेकर निशाना साधा और कहा कि वह कहते थे मंदिर बनाएंगे लेकिन तारीख नहीं बताएंगे। लेकिन मोदी सरकार ने मंदिर बना भी दिया और रामलला की प्राण प्रतिष्ठा भी करा दिया। लेकिन विपक्ष के नेताओं में इतना नैतिक बल भी नहीं था कि प्राण प्रतिष्ठा के निमंत्रण पत्र देने के बाद भी नहीं आए। हमने हर मंदिरों को गरिमा प्रदान कराई। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी पर पांच करते हुए कहा उत्तर प्रदेश में अब अपराधी अपने जान की दुहाई मांग रहे हैं। प्रदेश से पलायन कर रहे हैं।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि यदि सपा आई तो तीन तलाक फिर लागू हो जाएगा। जातियों में लोगों को बांट दिया जाएगा तो अपराधियों का बोलबाला हो जाएगा। केंद्रीय गृहमंत्री यूपी सरकार की अब तक की कार्य शैली संतोष जताते हुए कहा की उत्तर प्रदेश में गन्ना मूल्य बढ़ाकर 20 से अधिक चीनी मिलें मोदी सरकार ने चलवाई और पांच नई चीनी मिल खोलकर चलवाई। केंद्र सरकार ने 14 करोड़ लोगों को मुफ्त अनाज दिया है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि 12 करोड़ लोगों को शौचालय दिया है। दस करोड़ महिलाओं को उज्जवला योजना के तहत निशुल्क गैस कनेक्शन दिया है। आगे भी योजनाओं का लाभ ऐसे ही मिलता रहे तो तीसरी बार मोदी सरकार को लाना होगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *