मुल्क में भाईचारा खत्म करना चाहती है बीजेपी: रुचि वीरा

India Uttar Pradesh टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति वीडियो

लव इंडिया, मुरादाबाद। 12 अप्रैल को मुरादाबाद लोकसभा क्षेत्र की इंडिया गठबंधन की उम्मीदवार रूचि वीरा ने कांठ विधानसभा के दर्जनों गॉव मे चुनावी जनसंपर्क किया और लोगों को भाई चारा और सौहार्द की मिसाल पवित्र ईद की मुबारकबाद पेश की।


उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के प्रवक्ता मौलाना जाकिर के निवास सराय खजूर बीबीपुर सालाबा खंडसाल मे आयोजित सभा को सम्बोधित करते हुए इंडिया गठबंधन की उम्मीदवार रूचि वीरा ने कहा कि आज मुल्क के हालात किसी से छुपे नहीं है। देश में मज़हब के नाम पर नफरत असुरक्षा का माहौल बना कर बीजेपी मुल्क के भाई चारे को खत्म करने की साजिश कर रही है।

उन्होंने कहा कि देश मे एकता,भाईचारा और सद्भाव की मशाल लेकर लोकतंत्र’ और ‘संविधान’ को बचाने और उसे अक्षुण्ण रखने के लिए देश मे इंडिया गठबंधन बना है। देश की जनता त्रस्त जनता इंडिया गठबंधन से साथ है। आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में देश की सत्ता मे बदलाव तय है।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के प्रवक्ता मौलाना जाकिर ने कहा कि मुल्क मे लोकतंत्र और देश का संविधान खतरे मे है सत्ता मे बैठे लोग संविधान की प्रस्तावना में जुड़े समाजवादी, धर्मनिरपेक्ष, लोकतांत्रिक,न्याय,स्वतंत्रता और समानता को ख़त्म करने कि साजिश कर रही है लोकसभा चुनाव में देश की जनता बदलाव का मन बना चुकी है। मौजूदा सरकार की नीतियाँ जनविरोधी है। सरकार हर मोर्चे पर विफल हो गई है। जनता अब इंडिया गठबंधन को केंद्र में लाने का मन बना चुकी है। बीजेपी ने देश मे विकास कराने के बजाय मजहबी सियासत को बढावा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *