पीएम मोदी आज ऋषिकेश में चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित, कुछ देर में शुरू होगी रैली

India Uttar Pradesh टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति

संहिता लगने के बाद यह दूसरा मौका है कि प्रधानमंत्री मोदी उत्तराखंड आ रहे हैं। आज वह ऋषिकेश के आईडीपीएल खेल मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।लोकसभा चुनाव प्रचार के सिलसिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ऋषिकेश में रैली को संबोधित करेंगे। इसमें उत्तराखंड से जुड़े कुछ अहम वादे हो सकते हैं।

आईडीपीएल ऋषिकेश के मैदान में उनकी जनसभा के लिए विशेष तैयारी की गई है। उनकी जनसभा में हरिद्वार, टिहरी और पौड़ी गढ़वाल संसदीय सीट से बड़े पैमाने पर भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों के जुटने का अनुमान है।

लोकसभा चुनाव 2024 की आचार संहिता लगने के बाद यह दूसरा मौका है कि प्रधानमंत्री मोदी उत्तराखंड आ रहे हैं। इससे पहले वह कुमाऊं के रुद्रपुर में जनसभा को संबोधित कर चुके हैं। गढ़वाल मंडल में उनका पहला दौरा है। इसके लिए भारतीय जनता पार्टी ने विशेष तैयारी की है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धाम खुद रैली स्थल पर जाकर तैयारियों का जायजा ले चुके हैं।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार आईडीपीएल हॉकी मैदान में बनाए गए पंडाल में करीब 50 हजार लोगों के बैठने की क्षमता है। पंडाल वाटरप्रूफ है। हालांकि, भाजपा का जनसभा में एक लाख लोगों के पहुंचने का दावा है। कार्यक्रम स्थल में 35 डोर फ्रेम्ड मेटल डिटेक्टर लगाए गए हैं। पीएम करीब एक घंटे तक चुनावी सभा को संबोधित करेंगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *