Horoscope: 22 फरवरी को किसको मिलेगा सहकर्मियों का सहयोग और पूंजी निवेश से लाभ…

India International Uttar Pradesh Uttarakhand अपराध-अपराधी खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण बॉलीवुड युवा-राजनीति लाइफस्टाइल वीडियो शिक्षा-जॉब

लव इंडिया के पाठकों के लिए उत्तराखंड के जाने वाले ज्योतिष आचार्य पंडित संदीप आत्रेय शास्त्री जी अपने दैनिक भविष्यफल के तहत 22 फरवरी के दैनिक राशिफल में बता रहे हैं कि किस जातक को सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। मगर विवादों को टालें तो पूंजी निवेश से लाभ होगा। इसके साथ ही, जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी।

मेष राशि :- कार्यस्थल पर अधिकारियों से मतभेद संभव है।सुख सुविधा के सामान पर धन खर्च होगा।पारिवारिक जनों का सहयोग मिलेगा।आपसी संबंधों में मिठास बढ़ेगी।न्याय पक्ष मजबूत होगा।

वृषभ राशि :- मित्रों से विवाद की स्थिति बन सकती है। विवाह की चर्चा आगे बढ़ेगी, सफलता मिलेगी। नौकरी करने वालों का स्थानांतरण हो सकता है। पारिवारिक यात्रा के योग बन रहे हें।व्यस्तता के चलते जरूरी कार्य बाधित होंगे। आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ेगा।

मिथुन राशि :- विरोधी सक्रिय होंगे।योजना के अनुरूप कार्य न होने से मन खिन्न रहेगा।वाहन मशीनरी का प्रयोग सावधानी से करें।आत्मविश्वास की कमी से गलत फैसले ले सकते हैं।

कर्क राशि :- नई ऊर्जा के साथ दिन की शुरुआत करेंगे।घरेलू कामकाज के चलते व्यस्त रहेंगे।कार्यस्थल पर नौकरों की समस्या बनी रहेगी।भूमि भवन में निवेश कर सकते हैं।यात्रा टालें।

सिंह राशि :- स्वास्थ्य पर ध्यान दें।जिद्दी रवैये के कारण आपसी संबंधों में कटुता आएगी।व्यर्थ के कार्यों मे रूचि बढ़ेगी।बुरी संगत छोड़ दें।नौकरी की तलाश में भटकना पड़ सकता है।समय के साथ सब ठीक हो जाएगा।

कन्या राशि :- व्यापार विस्तार के लिए धन एकत्र करने में लगे रहेंगे।अतिथियों का आगमन दिनचर्या में बदलाव करेगा।विवाह योग्य लोगों के लिए समय श्रेष्ठ है।नए वस्त्र आभूषण की प्राप्ति संभव है।

तुला राशि :- कई दिनों से रूके कार्यों में गति आएगी।पारिवारिक विवादों के चलते चिंतित रहेंगे।अपने विचारो को शुद्ध करें।व्यापारिक यात्रा हो सकती है।सामाजिक कार्यों में सम्मिलित होंगे।

वृश्चिक राशि :– भाग्य के भरोसे न बैठें,कर्म करें।व्यापारिक लाभ होगा।धर्म कर्म में आस्था बढ़ेगी।पारिवारिक वातावारण अनुकूल रहेगा।स्वास्थ्य पर ध्यान दें।संत दर्शन संभव है।

धनु राशि :- आज का दिन आप के लिए शुभ है।पुराने मित्रों से भेंट होगी।सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा।विवादों को टालें,पूंजी निवेश से लाभ होगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी।

मकर राशि :– पुराने मामले सुलझ सकते हैं।परिवार में संपत्ति को लेकर विवाद संभव है।आपके अपने आपको धोखा दे सकते हैं,सतर्क रहें।आकसिक धन लाभ संभव।व्यापार विस्तार की योजना टालें।

कुंभ राशि :- मानसिक शांति मिलेगी।कार्यस्थल पर बदलाव हो सकता है।व्यापारिक उन्नति मिलेगी।विशिष्ट व्यक्ति से मुलाकात मन प्रसन्न करेगी।संतान का सुख मिलेगा।माता पिता के स्वास्थ्य में लाभ होगा।स्वयं पर विश्वास करें,औरों की देखा देखी न करें।

मीन राशि :- कई दिनों से रूके कार्यों में गति आएगी।विवाह योग्य लोगों के लिए समय अनुकूल है।हर किसी को अपने मन की बात न बताएं नुकसान हो सकता है।मकान संबंधित समस्या का समाधान होगा। अधिकारी वर्ग के लिए समय मिश्रित फलदायक रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *