पति भुल्लर ने शुरू किया फेसबुक अभियान, कहा- गुरप्रीत कौर की मौत की सीबीआई जांच कराए सरकार

Uttar Pradesh Uttarakhand अपराध-अपराधी तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण

लव इंडिया काशीपुर। यूपी के खनन माफिया जाफर का पीछा करते हुए ब्लाक प्रमुख के घर में घुसकर की गई फायरिंग और उसमें अपनी पत्नी को गवाने वाले जसपुर के ज्येष्ठ उप ब्लाक गुरताज सिंह भुल्लर ने पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग की है। इसके लिए उन्होंने फेसबुक पर अभियान शुरू किया है और भावनात्मक तरीके से लिखें पोस्ट में उन्होंने समस्त साथियों, प्रधानगण, बीडीसी सदस्यों, क्षेत्रवासियों व समस्त जनप्रतिनिधियों से सहयोग करने की अपील भी की है।

गुरताज सिंह भुल्लर ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा

दिनाँक 12.10.2022 को यू0पी0 पुलिस द्वारा मेरे निवास पर घुसकर जो दरिंदगी की गयी और बेवजह गोलियां बरसाई जिसके कारण मेरी धर्मपत्नी गुरप्रीत कौर की मृत्यु हो गयी।ऐसा कौन सा गुनाह किया जो उसके साथ ऐसा किया गया। दो मासूम बच्चो जिनकी उम्र 4 वर्ष व 5 माह है उनकी माँ को छीन लिया गया क्या यही है बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान।वर्तमान में मैं ब्लॉक में ज्येष्ठ प्रमुख हूँ अगर किसी जनप्रतिनिधि के साथ ऐसा हो रहा है आम जनता के साथ कैसा बर्ताव होता होगा।मै इस सम्पूर्ण मामले में सरकार से CBI जांच की मांग करता हूँ ताकि सच्चाई की गहराई तक पहुँचा जाये और दोषियों को सजा मिले।मैं अपने सभी साथियों, प्रधानगण,बी0डी0सी0 सदस्यों,क्षेत्रवासियो,समस्त जनप्रतिनिधियों से निवेदन करता हूँ इस लड़ाई में मेरा सहयोग करे और CBI जाँच की मांग करे।🙏🙏


मृतका के पति गुरताज का कहना है कि 12 अक्टूबर की शाम करीब साढ़े छह बजे दो वाहनों से 10-12 लोग उसके घर पहुंचे. गाली-गलौज करते हुए कहा कि वे ठाकुरद्वारा पुलिस के लोग हैं। वे एक आदमी की तलाश कर रहे हैं। इस पर उन्होंने कहा कि अगर आप लोग पुलिसकर्मी हैं तो हमारे कुंडा थाने की पुलिस को बुला लो. गुरताज का कहना है कि ज्येष्ठ उपप्रमुख के रूप में परिचय दिए जाने के बावजूद गाली-गलौज करते हुए ये लोग कमरों में घुस गए और अंधाधुंध फायरिंग की. एक गोली उनकी पत्नी गुरजीत कौर को लगी, जिससे उनकी मौत हो गई।

अज्ञात पुलिसकर्मियों पर मुकदमा

काशीपुर। कुंडा थाना क्षेत्र के ग्राम भरतपुर में ज्येष्ठ ब्लॉक प्रमुख की पत्नी की हत्या के मामले में स्थानीय पुलिस ने 10-12 अज्ञात पुलिसकर्मियों पर गम्भीर धाराओं में मुक़दमा दर्ज किया है।

यूपी पुलिस ने दर्ज की FIR

मुरादाबाद। ठाकुरद्वारा पुलिस ने भी मामले में एक FIR दर्ज की है। जिसमें जफ़र व 30-35 अज्ञात साथी बताए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *