बुरा है मगर धंधा से ‘साहब’: देहरी गांव में घर में लगता है ‘सट्टा’ और बिक रही स्मैक व नशे की गोलियां…

Uttar Pradesh अपराध-अपराधी टेक-नेट लाइफस्टाइल

लव इंडिया, मुरादाबाद। मुरादाबाद महानगर (Moradabad Metropolitan) की कटघर पुलिस(Katghar Police) के साथ पर दाग लगाने की कोशिश हो रही है। इसी के तहत कुछ लोग घरों से सट्टे का कारोबार (speculation business) कर रहे हैं। इतना ही नहीं, कुछ लोग गांव की युवा पीढ़ी (Young Generation) को नशे के दलदल में भी झौंक रहे हैं। इस संबंध में एक वीडियो भी दिया गया है जिसमें युवक सट्टा लेते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में सट्टा लेता युवक

महानगर के काटकर थाना अंतर्गत देहरी गांव(Dehri village) आता है और इस देहरी गांव में आजकल कई गैर कानूनी काम चोरी चोरी चुपके चुपके चल रहे हैं अर्थात पुलिस को इसकी जानकारी नहीं है लेकिन अब हद पार होती जा रही है क्योंकि धंधेबाजों के हौसले बुलंद हो रहे हैं और वह ‘एक के 100’ का झांसा देकर नई पीढ़ी को सट्टे और जुए की दलदल में धकेल रहे हैं।

वीडियो में सट्टा लेता युवक

यहां के ग्रामीणों की माने तो शाम 4 बजे से रात के 10:30 बजे तक कई घरों में जुआ और सट्टे का काला धंधा ही नहीं बल्कि नशे की गोलियां और समैक बेचने का गैर कानूनी धंधा भी चल रहा है।

वीडियो में सट्टा लेता युवक

इस संबंध में 21 फरवरी को गांव के महिपाल(Mahipal) ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (Senior Superintendent of Police)को एक पत्र भी दिया है। इस पत्र में कहा है कि बंटी पुत्र शिवचरण, कल्लू पुत्र दौलत सिंह, अर्जुन पुत्र मुन्ना और वेद प्रकाश पुत्र रामौतार यह धंधा कर रहे हैं और जिस मकान से यह धंधा कर रहे हैं। वह नाले पर देहरी गांव में चौराहे पर स्थित है।

एसएसपी को दिया गया प्रार्थना पत्र

फिलहाल, इस संबंध में एक वीडियो क्लिपिंग भी जारी की गई है जो तीन मिनट दो सैकेंड का है और इसमें कई युवक सट्टे की पर्ची और रुपए लेते हुए साफ दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो असली है या नकली यह तो जांच की बात पता चलेगा लेकिन शिकायतकर्ता महिपाल का दावा है कि यह वीडियो असली है और पुलिस को जल्द से जल्द कार्रवाई करनी चाहिए ताकि गांव के युवाओं को बुरे धंधों से बचाया जा सके।

कुछ इस तरह हो रहा है सट्टा देखिए वीडियो…?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *