Horoscope: 29 जनवरी को कैसा रहेगा आपका दिन…

India International Uttar Pradesh Uttarakhand अपराध-अपराधी खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण बॉलीवुड युवा-राजनीति लाइफस्टाइल शिक्षा-जॉब

दैनिक राशिफल यानी की सोमवार 29 जनवरी का दिन किस-किस के लिए रहेगा खास और किस पर हो सकता है नकारात्मक शक्तियों का प्रभाव जानने के लिए अपने भविष्यफल को पढ़िए जिसे आपके लिए लिखा है उत्तराखंड के जाने वाले ज्योतिष आचार्य पंडित संदीप आत्रेय शास्त्री जी ने…

मेष राशि :– व्यवसायिक लाभ होगा और प्रसन्नताएं भी बढ़ेगी।स्वास्थ्य उत्तम रहेगा।धर्म-कर्म के प्रति रुचि जागृत होगी।घर में शुभ समाचारों का संचार होगा।जीवनसाथी का परामर्श लाभदायक रहेगा।व्यापार व नौकरी में स्थिति अच्छी रहेगी।शुभ कार्यों का लाभदायक परिणाम होगा।

वृषभ राशि :– यात्रा प्रवास का सार्थक परिणाम मिलेगा।बुजुर्गों का मार्गदर्शन प्राप्त होगा। प्रियजनों से समागम का अवसर मिलेगा। अवरुद्ध कार्य संपन्न हो जाएंगे। कामकाज की व्यस्तता से सुख-आराम प्रभावित होगा। मानसिक एवं शारीरिक शिथिलता पैदा होगी। श्रेष्ठजनों की सहानुभूति साथ रहेगी।

मिथुन राशि :- कारोबारी यात्रा को फिलहाल टालें।आय-व्यय की स्थिति समान रहेगी।अपने हितैषी समझे जाने वाले ही पीठ पीछे नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेंगे।होश में रहकर कार्य करें।कामकाज सीमित तौर पर ही बन पाएंगे।स्वास्थ्य का पाया भी कमजोर बना रहेगा।आत्मीय श्रेष्ठता बनेगी।

कर्क राशि :- राजकीय कार्यों से लाभ।कारोबारी यात्रा को फिलहाल टालें।शैक्षणिक कार्य आसानी से पूरे होते रहेंगे।स्वास्थ्य उत्तम रहेगा।व्यापार व व्यवसाय में ध्यान देने से सफलता मिलेगी।श्रम साध्य कार्यों में सफल होंगे।कुछ महत्वपूर्ण कार्य बनाने के लिए भाग-दौड़ रहेगी।कामकाज की अधिकता रहेगी।

सिंह राशि :- व्यापार में स्थिति नरम रहेगी।शत्रुभय, चिंता,संतान को कष्ट,अपव्यय के कारण बनेंगे।भ्रातृपक्ष में विरोध होने की संभावना है।आय-व्यय की स्थिति समान रहेगी।स्वास्थ्य का पाया कमजोर रहेगा।कामकाज सीमित तौर पर ही बन पाएंगे।अपने काम आसानी से बनते चले जाएंगे।

कन्या राशि :- मेल मिलाप से काम बनाने की कोशिश लाभ देगी।अपने काम में सुविधा मिल जाने से प्रगति होगी।समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा।यात्रा का दूरगामी परिणाम मिल जाएगा।कामकाज में आ रही बाधा को दूर कर लेंगे।सुविधा और समन्वय बना रहने से कामकाज में प्रगति बनेगी।

तुला राशि :- यात्रा प्रवास का सार्थक परिणाम मिलेगा।मेल मिलाप से काम बनाने की कोशिश लाभ देगी।अपने काम में सुविधा मिल जाने से प्रगति होगी।समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा।नवीन जिम्मेदारी बढ़ने के आसार है।परिवारजनों का सहयोग बना रहेगा। मेहमानों का आगमन होगा।

वृश्चिक राशि :- मेहमानों का आगमन होगा।राजकीय कार्यों से लाभ।पैतृक सम्पत्ति से लाभ।नैतिक दायरे में रहें।पुरानी गलती का पश्चाताप होगा।विद्यार्थियों को लाभ। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा।वाहन चालन में सावधानी बरतें।ले देकर की जा रही काम की कोशिश ठीक नहीं।मान-सम्मान बढ़ेगा।

धनु राशि :- आय के योग बनेंगे।संतान की उन्नति के योग हैं।स्त्री-संतान पक्ष का सहयोग मिलेगा।आत्मचिंतन करें।पुराने मित्र से मिलन होगा।स्वविवेक से कार्य करे।भाई-बहनों का प्रेम बढ़ेगा।आत्मविश्वास बढ़ेगा।अर्थपक्ष मजबूत रहेगा।इच्छित कार्य सफल होंगें।दैनिक सुख-सुविधा में वृद्घि होगी।

मकर राशि :- अपना काम दूसरों के सहयोग से पूरा होगा।कारोबारी काम में नवीन तालमेल और समन्वय बन जाएगा।नये व्यावसायिक अनुबंध होंगे।आगे-आगे गौरख जागे वाली कहावत चरितार्थ होगी।मेहमानों का आगमन होगा।परिवारजन का सहयोग व समन्वय काम को बनाना आसान करेगा।

कुंभ राशि :- जीवन साथी अथवा यार-दोस्तों के साथ साझे में किए जा रहे काम में लाभ मिल जाएगा।पूर्व नियोजित कार्यक्रम सरलता से संपन्न हो जाएंगे।जोखिम से दूर रहना ही बुद्धिमानी होगी।ले देकर की जा रही काम की कोशिश ठीक नहीं।महत्वपूर्ण कार्य को समय पर बना लें तो अच्छा ही होगा।

मीन राशि :- लाभ में आशातीत वृद्धि तय है मगर नकारात्मक रुख न अपनाएं।आशा और उत्साह के कारण सक्रियता बढ़ेगी।स्वास्थ्य मध्यम रहेगा।व्यापार में स्थिति नरम रहेगी।आय-व्यय की स्थिति समान रहेगी।व्यापार व व्यवसाय में ध्यान देने से सफलता मिलेगी।विशिष्ट जनों से मुलाकात होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *