IACBE मेंबरशिप: अंतर्राष्ट्रीय पटल पर टिमिट को मिली पहचान

India International Uttar Pradesh Uttarakhand खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण बॉलीवुड युवा-राजनीति लाइफस्टाइल शिक्षा-जॉब

लव इंडिया मुरादाबाद। टिमिट ने एक और उपलब्धि हासिल की है। टिमिट को IACBE (अंतर्राष्ट्रीय व्यावसायिक और व्यवसाय प्रशिक्षण बोर्ड) की मेंबरशिप मिली है। IACBE किसी संस्थान के व्यावसायिक कार्यक्रमों में गुणवत्ता की बाहरी मान्यता और पुष्टि प्रदान करता है, यह विश्वसनीय संगठन व्यावसायिक शिक्षा में उच्चतम मानकों की प्रशंसा करता है और संस्थानों को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्रदान करता है।

Timit has achieved another feat. Timit has got the membership of IACBE (International Board of Vocational and Vocational Training). The IACBE provides external accreditation and confirmation of the quality of an institution’s business programs, this credible organization praises the highest standards in business education and provides international recognition to institutions.

टिमिट के प्रिंसिपल प्रोफेसर विपिन जैन ने इस अवसर पर कहा IACBE का मिशन साक्ष्य-आधारित मान्यता के माध्यम से व्यावसायिक कार्यक्रमों में शैक्षणिक गुणवत्ता को आगे बढ़ाना है जो संस्थानों को अपने मिशन और दृष्टिकोण को प्रतिबिंबित करने के लिए अद्वितीय शैक्षिक मॉडल बनाने के लिए प्रोत्साहित करता है। यह प्रमाणित करता है कि एक संस्थान कार्यक्रम स्थापित मानकों पर खरा उतरा है। हम इस महत्वपूर्ण उपलब्धि के माध्यम से अपने छात्रों को व्यावसायिक शिक्षा की दुनिया में अग्रणी योग्यता प्राप्त करने के लिए और अपने उद्देश्यों की प्राप्ति में और भी एक कदम आगे बढ़ाने का वादा करते हैं।

अंत में उन्होंने मेंबरशिप के लिए सभी शिक्षकों का आभार व्यक्त किया और इसे संस्थान के सभी शिक्षकों की उपलब्धि बताया। टीएमयू के वाइस चांसलर प्रोफेसर रघुवीर सिंह ने इस उपलब्धि को प्रबंधन शिक्षा के क्षेत्र में बताया अभूतपूर्व कदम बताया। टीएमयू के रजिस्ट्रार डॉ आदित्य शर्मा ने टिमिट को आगे भी इसी प्रकार की सफलताओं के लिए बधाई दी एवं प्रोत्साहित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *