‘मोदी सरकार से पहले हिंदुस्तान को आँख दिखाता था पाकिस्तान, आज भीख मांगने के कगार’

India Uttar Pradesh टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति लाइफस्टाइल

लव इंडिया, मुरादाबाद। भारतीय जनता पार्टी से मुरादाबाद लोकसभा से प्रत्याशी कुँवर सर्वेश कुमार के समर्थन में मुरादाबाद लोकसभा में जन संपर्क कार्यक्रम आयोजित किये गये ।

विधानसभा ठाकुर‌द्वारा के अंतर्गत भाजपा प्रत्याशी कुँवर सर्वेश कुमार के पुत्र विधायक बड़ापुर कुँवर सुशांत सिंह के द्वारा भूढ, ईशापुर, रानी नांगल, मोहद्दीपुर उदारावाला, सरकडा परम, जाफराबाद, नाहरवाला, खाई खेड़ा, ख्वाजपुर, मढैया, बैरमपुर, कुंदेसरा, मीरपुर मोहन चक, मीरपुर की मढैया, मलकपुर सेमली, पायेंदापुर, हुजरा, कोठा मेहमुन्द, वीरूवाला, अलियाबाद, पीपली उमरपुर, करनपुर, मुस्ताबाद, चांदपुर गुलाडिया, हाजी नगला तिगरी रेहटा माफ़ी, डिलारी, चंगेरी आदि गाँव में जनसंपर्क कार्यक्रम किये गये।

विधायक सुशांत सिंह ने कहा कि 2014 से पहले कांग्रेस की सरकार में देश में आतंकवादी हमले हुआ करते थे आज देश में लगभग आतकवादियों का खात्मा करके मोदी जी के नेतृत्व में देश में अमन और शांति का माहौल कायम किया गया 2014 से पहले जो पाकिस्तान हिंदुस्तान को आँख दिखाने का काम करता था आज वह भीख मांगने की कगार पर आ चुका है। आज देश ऐसे नेतृत्व के हाथों में है जो हर वर्ग समाज तथा अंतिम पायेदान पर खड़े व्यक्ति के विकास के लिए विभिन्न लोक कल्याणकारी योजना के द्वारा उन्हें लाभान्वित किया जा रहा है।

कहा कि देश के प्रत्येक गाँव को प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के अंतर्गत मुख्य मार्गों से जोड़ा जा चूका है जिससे ग्रामीणों का सर्वागीण विकास हुआ। गाँव में जो माता-बहने को शौंच के लिए खुले में जाने के लिए मजबूर हुआ करती थीं आज उन उन माता- बहनों के लिए शौंचालय बनवाले का कार्य प्रधानमंत्री मोदी जी ने किया है। लोगों को उच्च शिक्षा के लिए सरकारी विश्ववि‌द्यालय आज मुरादाबाद में मिल चूका है जोकि शीघ्र बनकर पूर्ण हो जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *