Horoscope: आज आपको अपने कार्य में आशानुरूप सफलता नहीं मिलेगी, मगर किसे…

India International Uttar Pradesh Uttarakhand अपराध-अपराधी खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण बॉलीवुड युवा-राजनीति लाइफस्टाइल वीडियो शिक्षा-जॉब


Horoscope: आज आपको अपने कार्य में आशानुरूप सफलता नहीं मिलेगी, मगर किसे… जाने के लिए पढ़िए उत्तराखंड के जाने माने ज्योतिषाचार्य पंडित संदीप आत्रेय शास्त्री द्वारा लिखित राशिफल

मेष राशि- आज के दिन आपको पेट से जुड़ी समस्या का सामना करना पड़ सकता है। आप अपनी माता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं। कार्य क्षेत्र में सहयोगियों से किसी भी बात को लेकर आज मन-मुटाव हो सकता है। आज किसी बात को लेकर मन में चिंता लगी रहेगी।

वृषभ राशि- आज आप अपने स्वास्थ्य की ओर से समस्याओं का सामना करना पड़ सकते हैं। आज शरीर में पिज्जा का आलस बना रहेगा। परिवार में किसी भी बात को लेकर आज मन-मुटाव हो सकता है और परिवार में किसी भी सदस्य को आज स्वास्थ्य संबंधी समस्या हो सकती है। आज के दिन गहरे पानी से अपना डिप्रेशन बचाएं।

मिथुन राशि- आज आपको स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है जिसके कारण आपके शरीर में आलस्य की अधिकता बनी रहेगी। आपके अंदर का गुस्सा आपके लिए जो आज आपके लिए पैदा हुआ है।

कर्क राशि- आज के दिन आपकी बुद्धि आपके साथ नहीं हो सकती है। आज आप किसी बड़े धन हानि का सामना करना पड़ सकता है।

सिंह राशि- आज आपको स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना और धन से संबंधित परेशानियों को देखना होगा।

कन्या राशि- आज आपको चोट लगने का डर रहेगा, सावधानी बरतें। आपको स्वास्थ्य संबंधी मशीनरी का सामना करना पड़ सकता है। आज महंगाई के खज़ाने की अधिकता बनी रहेगी। आज आप मानसिक रूप से परेशान हैं क्योंकि आपका मन अपने काम में पूरी तरह से शामिल नहीं है।

तुला राशि- आज आपको अपने कार्य में आशानुरूप सफलता नहीं मिलेगी। परिवार के किसी सदस्य या मित्र से मन-मुटाव हो सकता है जिसके कारण तनाव की स्थिति बन सकती है। मन में विघटन की प्रवृत्ति भी बन सकती है।

वृश्चिक राशि- आज के दिन आपके घर में वकीलों का आना-जाना लगा रहेगा। वैकल्पिक की व्यवस्था में आज आपका मन एक अजीब-सा बना रहेगा। आपके परिवार के किसी भी सदस्य को आज स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।

धनु राशि- आज आपको अपने स्वास्थ्य के संबंध में सतर्कता बरतनी होगी, अन्यथा स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। आज आपको कार्य क्षेत्र में उत्प्रेरण-आवेदन देखने को मिल सकता है।

मकर राशि- आज आपके परिवार के किसी भी सदस्य की ओर से आपको अनादर एवं अपमान का सामना करना पड़ सकता है। आपके मन में आज जरूरत से ज्यादा भटकाव देखने को मिलेगा और काल्पनिक वह भी पैदा हो सकती है। संभव है कि आज आप शारीरिक परेशानियों का सामना करें।

कुंभ राशि- आज आपके मन में किसी के प्रति नकारात्मक विचार उत्पन्न हो सकते हैं। आज के दिन परिवार के किसी भी सदस्य से आपकी प्रशंसा हो सकती है। आपको और आपके परिवार के किसी भी सदस्य के स्वास्थ्य में परेशानी मिल सकती है।

मीन राशि- आज आपको पढ़ाई-लिखाई में आशाजनक परिणाम नहीं मिलेंगे। आज के दिन परिवार के किसी भी सदस्य के साथ मन-मुटाव हो सकता है और मन में नकारात्मक विचार बन सकते हैं। आप केवल विचार करें हुई बातों पर विश्वास करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *