टिमिट के एमबीए के सूरज कुमार सिंह बने टोरेंट गैस प्रा लि में जूनियर एग्जीक्यूटिव

India International Uttar Pradesh Uttarakhand खाना-खजाना टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी युवा-राजनीति शिक्षा-जॉब

लव इंडिया, मुरादाबाद। टिमिट में फाईनल ईयर के विद्यार्थियों के लिये देश की बहुप्रतिष्ठित गैस वितरण कम्पनी टोरेंट गैस प्रा लि ने जूनियर एग्जीक्यूटिव ट्रेनी पद के लिये कैंपस रिक्रूटमेंट ड्राइव का आयेाजन किया। इसमें चयन प्रक्रियाओं के बाद टिमिट के एमबीए के सूरज कुमार सिंह को अंतिम रूप से चयन किया।

कम्पनी की ओर से सीनियर एग्जीक्यूटिव एचआर ने कम्पनी व जाॅब के बारें में सम्पूर्ण जानकारी प्रेजेन्टेशन के माध्यम से दी और विद्यार्थियों की जाॅब सम्बन्धित जिज्ञासाओं का समाधान दिया। सभी प्रतिभागी विद्यार्थियों के ऐप्टीट्यूड टेस्ट व पर्सनल इन्टरव्यू लिये गये। सभी कठिन चयन प्रक्रियाओं के बाद टिमिट के एमबीए के सूरज कुमार सिंह को अंतिम रूप से चयन किया। भाग्यशाली चयनित विद्यार्थी सूरज कुमार सिंह ने इस उपलब्धि का श्रेय टिमिट के सवोत्तम स्लेबस, प्रैक्टिकल ज्ञानपरख शिक्षा व सवोत्तम फेकल्टिज के साथ उत्तम प्लेसमेंट सेल की क्रिया प्रणाली को प्रदान किया और कहा कि टिमिट से एमबीए करने के बाद उनके सपनों की मजिल मिल गई है तथा वह आजीवन टीएमयू से जुडे रहेंगे।

इस अवसर पर टिमिट के निदेशक प्रो. विपिन जैन ने छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए कहा कि टिमिट हमेशा इंडस्ट्रिज व कंपनियों की मांग के अनुसार बेहतरीन मेनेजमेंट प्रोफेशनल को तैयार करता आया है। हमने अपने मेनेजमेंट कोर्स में उद्योग-उन्मुख एकीकृत पाठ्यक्रम उन पेशेवरों द्वारा राय लेकर डिज़ाइन किए हैं जो उद्योग का हिस्सा हैं और जानते हैं कि छात्रों को क्या पढ़ाया जाना चाहिए। इस अवसर पर डायरेक्टर काॅरपोरेट रिलेशन्स विनीत नेहरा ने कम्पनी के अधिकारियों का धन्यवाद व्यक्त किया व चयनित विद्यार्थियों को उज्जवल भविष्य की हार्दिक बधाई दी व कहा कि टिमिट पूरे मंडल में सर्वोत्तम है व हमारे छात्रों को वैश्विक महामारी में भी उत्तम प्लेसमेंट दिया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *