पीएम नरेंद्र मोदी से सीधा संवाद 27 को, मिशन इंटरनेशनल अकादमी के छात्रों में गजब का उत्साह

India Uttar Pradesh Uttarakhand टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति शिक्षा-जॉब

लव इंडिया, संभल। मिशन इंटरनेशनल एकेडमी में परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम को लेकर की गई गोष्टी विगत रहे कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी 27 जनवरी को दसवीं क्लास के और 12वीं क्लास के परीक्षार्थियों के साथ सीधा संवाद करेंगे और बच्चों का उत्साहवर्धन करेंगे। मिशन इंटरनेशनल एकेडमी के दसवीं के छात्र एवं छात्राओं में गजब का उत्साह है।

इस कार्यक्रम में प्रतिभाग करने के लिए मिशन इंटरनेशनल एकेडमी के 43 छात्र एवं छात्राओं ने ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराया है और यह सभी लोग मिशन इंटरनेशनल एकेडमी के सेमिनार रूम में लाइव मोदी जी के कार्यक्रम में प्रतिभाग करेंगे जिसको लेकर आज स्कूल में एक परिचर्या का आयोजन किया गया जिसमें कक्षा 9 एवं 10 के सभी छात्र छात्राओं ने प्रतिभाग किया स्कूल के प्रधानाचार्य श्री शाने रब ने परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम के बारे में विस्तार से बताया कि Pariksha Pe Charcha 2023 अब पीपीसी 2023 में भाग लेने के लिए अब 27 जनवरी 2023 तक का मौका है।

आवेदन करने क लिए स्टूडेंट्स टीचर्स और पैरेंट्स को आधिकारिक वेबसाइट innovateindia.mygov.in पर ऑनलाइन आवेदन करना होगा। लास्ट डेट बीतने के बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किए जाएंगे! आप अपने माता पिता का भी राजिस्ट्रशन जल्द जल्द कराये, मीडिया कोऑर्डिनेटर श्री जुनैद इब्राहीम ने परीक्षा के पर चर्चा कार्यक्रम के को प्रतिभाग करने के का आहवाँन किया। इस अफसर पर वरिष्ठ समाजसेवी और मेनेजर श्री मुशीर् खान तरीन, डाईरेक्टर शबाना कोसर, वरिष्ठ शिक्षिका परवींन ताज, ज़िया ऊल्लाह खांन दरकशा अब्बास आदि शिक्षकगण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *