5वें अंतरराष्ट्रीय शिक्षा दिवस को धूमधाम से मनाया अल अमीन एजुकेशन वेलफेयर सोसाइटी ने

India Uttar Pradesh Uttarakhand टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी युवा-राजनीति लाइफस्टाइल शिक्षा-जॉब

लव इंडिया, सम्भल। उपनगरी सराय तरीन में अल अमीन एजुकेशन वेलफेयर सोसाइटी कि जानिब से ईलाइट जूनियर हाईस्कूल में अंतरराष्ट्रीय शिक्षा दिवस के मौके पर मुख्य अतिथि डॉ खुर्शीद खान ने कहा कि हमारे भविष्य और जीवन को सवारने का मूलभूत आधार शिक्षा ही है। कोई भी आपकी शिक्षा आपसे कभी नहीं छीन सकता है, और यह स्थिरता प्रदान करती है। अच्छी और बुरी चीजों के बीच अंतर करने की क्षमता न केवल एक बेहतर इंसान बनने में मदद करती है बल्कि अच्छी नौकरी पाने में भी मदद करती है।

जेडयू इंटर कालेज के प्रधानाचार्य शाहिद हुसैन ने कहाहमारे भविष्य और जीवन को सवारने का मूलभूत आधार शिक्षा ही है। कोई भी आपकी शिक्षा आपसे कभी नहीं छीन सकता है, और यह स्थिरता प्रदान करती है। अच्छी और बुरी चीजों के बीच अंतर करने की क्षमता न केवल एक बेहतर इंसान बनने में मदद करती है बल्कि अच्छी नौकरी पाने में भी मदद करती है।

विशिष्ट अतिथि ताहिर सलामी ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय शिक्षा दिवस लोगों को एक साथ आने और बच्चों के लिए प्राथमिक और माध्यमिक शिक्षा तक पहुंच में सुधार करने के साथ-साथ शिक्षा में युवाओं की भागीदारी में सुधार करने का दिन है और वक्ताओं ने अपने अपने विचार रखे फरीद खान, आज़म अब्बासी, रेहान खान, शफ़ीक़ बरकाती, जुनैद रफ़ीक़, आदि !अध्यक्षता प्रधानाचार्य शाहिद हुसैन ने कि और संचालन शफ़ीक़ उर रहमान बरकाती ने किया अन्त में सोसाइटी प्रबंधक मुहम्मद शारिक जीलानी ने सभी अतिथियों का दिल कि गहराइयों से शुक्रिया अदा किया।

इस दौरान मौजूद रहे मुहम्मद शारिक जीलानी , शाहिद हुसैन, डॉ ख़ुर्शीद खान, ताहिर सलामी, शफ़ीक़ उर रहमान बकरती, इम्तियाज बरकाती, जुनैद रफ़ीक़, शुऐब राईन अरबाब नवाब, फरीद खान, फरमान खान, साकिब रब्बानी, आज़म अब्बासी, रेहान खान, खिज़र गनी, ज़िया बरकाती, फरीद खान, कामिल खान, आसिम मालिक, आदि रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *