जंगल में गोवंश के अवशेष मिलने पर विश्व हिंदू परिषद ने जताई नाराजगी

India Uttar Pradesh अपराध-अपराधी

संजीव गुप्ता,लव इंडिया,संभल। विश्व हिंदू परिषद के विभाग प्रचार प्रमुख ने नरौली में पहुंचकर साहूकारा मोहल्ले में अपने कार्यकर्ताओं के साथ मिले उनके क्रोध को शांत किया और पुलिस उच्चाधिकारियों के संज्ञान में सारा विषय लाने का आश्वासन दिया।

नरौली के निकट तालाब के आसपास अनेक गायों के अवशेष मिलने पर विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने अपने संगठन के विभाग प्रचार प्रमुख अजय कुमार शर्मा को सूचना दी उन्होंने नरौली में आकर अपने कार्यकर्ताओं के साथ वार्ता की जिसमें बताया गया कि नरौली में अनेक हिस्ट्रीशीटर हैं बदमाशी के बल पर जो मन आता है बेधड़क कार्य को अंजाम देते हैं पुलिस को प्रशासन को चुनौती देना उनके लिए आम बात है।

सभी बातों का संज्ञान लेते हुए विश्व हिंदू परिषद के विभाग प्रचार प्रमुख अजय कुमार शर्मा ने कहा की पुलिस के उच्च अधिकारियों से अनेक बार नरौली तथा आसपास रह रहे और असामाजिक अनैतिक कार्यों को अंजाम दे रहे पुलिस रिकॉर्ड में हिस्ट्रीशीटर रहने वाले असामाजिक तत्वों पर कड़ी कार्यवाही की जाए परंतु ना जाने क्यों अभी तक उन पर कोई शिकंजा नहीं कसा गया है। इस पर और क्रोधित होते हुए अजय कुमार शर्मा ने कहा कि पुलिस और प्रशासन के उच्च अधिकारियों से एक बार फिर वार्ता की जाएगी और गौ हत्यारों को सबक सिखाने के लिए पुलिस का शिकंजा कसा जाएगा। बैठक में राजेश कुमार गुप्ता वैभव गुप्ता नितिन कुमार शर्मा कमल अमन कश्यप आदि अनेक कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। बैठक का संचालन विश्व हिंदू परिषद के जिला सेवा प्रमुख राजेश कुमार गुप्ता ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *