Ankita Bhandari Murder Case: आरएसएस के विपिन कर्णवाल की इंटरनेट मीडिया पर टिप्पणी से लोगों में रोष

Uttarakhand अपराध-अपराधी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति

लव इंडिया, देहरादून। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़े विपिन कर्णवाल की ओर से इंटरनेट मीडिया पर की गई अभद्र टिप्पणी से स्थानीय नागरिकों में उबाल है।

प्रदर्शनकारियों ने फूंका पुतला

कोतवाली के समक्ष प्रदर्शन कर नागरिकों ने उक्त व्यक्ति के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। रायवाला थाने में भी उसी तरह की शिकायत दी गई है। इस मामले में प्रदर्शनकारियों ने आरएसएस का पुतला भी फूंका।

इंटरनेट मीडिया पर की अभद्र टिप्‍पणी

रायवाला निवासी विपिन कर्णवाल ने इंटरनेट मीडिया पर अंकिता भंडारी और उसके परिवार के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की जिसे लेकर स्थानीय नागरिकों में रोज पनप गया मंगलवार को कोतवाली पहुंचे।

टिप्पणी का स्क्रीनशाट कराया उपलब्ध

प्रदर्शनकारियों ने इस व्यक्ति के खिलाफ नारेबाजी कर पुलिस से कार्रवाई की मांग की। इस मामले में बनखंडी ऋषिकेश निवासी जितेंद्र पाल पाठी की ओर से प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ऋषिकेश में तहरीर देकर फेसबुक पेज पर की गई टिप्पणी का स्क्रीनशाट भी उपलब्ध कराया गया है।

स्कूली छात्रों ने भी किया प्रदर्शन

शिकायत पत्र के माध्यम से इस व्यक्ति के रायवाला स्थित रिसार्ट की जांच करने के साथ-साथ सरकारी संपत्ति पर भी कब्जे का आरोप लगाया गया है।

इस दौरान स्कूली छात्र छात्राओं ने भी यहां पहुंचकर प्रदर्शन किया।पुतला फूंक जताया रोषप्रदर्शनकारियों की ओर से दून तिराहा में आरएसएस का पुतला फूंक कर रोष प्रकट किया गया।

प्रदर्शन में सुधीर राय, सरोजिनी थपलियाल मधु जोशी दीपक जाटव, पार्षद राकेश सिंह मियां, देवेंद्र प्रजापति, मनीष शर्मा,जगत सिंह नेगी, एकांत गोयल, अखिलेश मित्तल, अभिषेक शर्मा आदि शामिल हुए।

पुलिस कार्रवाई की मांग की

उधर, रायवाला में भी विभिन्न संस्थाओं से जुड़े सदस्यों ने थाने में पहुंचकर पुलिस को उक्ति व्यक्ति के खिलाफ शिकायत पत्र देकर कार्रवाई की मांग की।

इस दौरान विजय पाल सिंह रावत, देवेंद्र सिंह रावत, देवी प्रसाद व्यास, सोहन सिंह रौतेला, मनोज गुसाईं, विवेक रावत, जगदीश प्रसाद, किशन सिंह, आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *