हिंदू कॉलेज के प्रो.संजय शर्मा व बेटे समेत 11 परिजनों पर रिपोर्ट, बहू ने लगाया ड्रग्स और वाइफ स्वैपिंग का आरोप

Uttar Pradesh अपराध-अपराधी टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण शिक्षा-जॉब

लव इंडिया, मुरादाबाद। वेब ग्रीन एमडीए निवासी हिंदू कॉलेज के प्रोफेसर संजय शर्मा और उनके परिवार के 9 सदस्यों सहित 11 लोगों पर बहू ने नोएडा में एफआईआर कराई। दहेज प्रताड़ना, वाइफ स्वैपिंग, ड्रग्स देने जैसे गंभीर आरोपों में एफआईआर हुई। बहू ने लगाया सास पर उनसे पूछकर सेक्स करने का आरोप लगाए हैं। फिलहाल, इस पूरे मामले की सच्चाई पुलिस की जांच के बाद ही सामने आएगी लेकिन इसमें सबसे बड़ा सवाल यह है कि वाइफ स्वैपिंग क्या है…?

The daughter-in-law lodged an FIR in Noida against 11 people, including Hindu College professor Sanjay Sharma and 9 members of his family, resident of Web Green MDA. FIR was lodged on serious charges like dowry harassment, wife swapping, giving drugs. The daughter-in-law accused the mother-in-law of asking her to have sex. At the moment, the truth of this whole matter will be revealed only after the investigation of the police, but the biggest question in this is that what is wife swapping…?

वेब ग्रीन एमडीए निवासी हिंदू कॉलेज के प्रोफेसर संजय शर्मा, पत्नी, पुत्र और पुत्री पर धोखे से दवाई देकर गर्भपात कराने का आरोप है। संजय शर्मा के साले उसकी पत्नी और दोनों पुत्रियों पर जबरदस्ती शराब पिलाने का आरोप हैं। पति संकल्प शर्मा पर वाइफ स्वैपिंग और ड्रग्स देने के गंभीर आरोप हैं। फिलहाल, इस पूरे मामले की सच्चाई पुलिस की जांच के बाद ही सामने आएगी लेकिन इसमें सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या आपको पता है कि वाइफ स्वैपिंग जिसे पत्नि की अदला बदली भी कहा जाता है:-

वाइफ स्वैपिंग क्या होता है?

वाइफ स्वैपिंग का सीधा मतलब यह है- शारीरिक सुख या संतान प्राप्ति के लिए पत्नी की अदला बदली करना। जो पुरुष अपनी पत्नियों को ठीक से शारीरिक सुख नहीं दे पाते,उनकी यौन इच्छाओं की पूर्ति नहीं कर पाते हैं वह पुरुष अपनी पत्नियों को किसी अन्य पुरुष को सौंप देते हैं। कई पुरुष ऐसे भी होते हैं जो अपनी यौन दुर्बलता के कारण संतानोत्पत्ति नहीं कर पाते, इसीलिए संतान सुख की प्राप्ति के लिए भी पुरुष अपनी पत्नी को अन्य पुरुष को कुछ समय के लिए दे देते हैं। लेकिन पश्चिमी देशों में तो यह सब एक कल्चर बन चुका है, इसमें लोग खेल-खेल में वॉइस स्वैपिंग करते हैं।

वाइफ स्वैपिंग में पार्टनर चुनने का एक तरीका यह भी…

वाइफ स्वैपिंग का खेल ज्यादातर पश्चिमी देशों में ही होता है यह खेल कुछ बड़ी पार्टियों में खेला जाता है। कई पार्टियो में अपना पार्टनर चुनना होता है लेकिन उसका तरीका थोड़ा अलग होता है। पार्टी में मौजूद मर्द अपनी गाड़ियों की चाबी एक बाउल में डाल लेते हैं उसके बाद सभी महिलाओं की आंखों में पट्टी बांधी जाती है और फिर उन महिलाओं को उस बाउल में से चाबियां निकालनी होती है। इस खेल में जिस महिला के हाथ में जिस भी पुरुष की चाबी आएगी उसे उस पुरुष के साथ संबंध बनाना होता है।

सभ्यता संस्कृति वाले भारत में भी बढ़ रहे मामले

भारत एक सभ्यता संस्कृति वाला देश है लेकिन बदलते वक्त के साथ वाइफ स्वैपिंग अब भारत में भी देखने को मिलने लगी है, आए दिन न्यूज़ चैनलों और अखबारों में वाइफ स्वैपिंग के मामले लगातार पढ़ने में आते हैं। इससे लगता है कि वाइफ स्वैपिंग का यह गंदा चलन भारत में भी तेजी से पांव पसार रहा है और देश में अब तक वाइफ स्वैपिंग के सबसे ज्यादा मामले राजधानी दिल्ली में देखने को मिले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *