बिलारी में दुष्कर्म के आरोपी मदरसा संचालक को छुड़ा लेने की घटना को हजम कर गए सभी, लेकिन आप देखिए…

India Uttar Pradesh अपराध-अपराधी टेक-नेट नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति शिक्षा-जॉब

लव इंडिया, मुरादाबाद। बिलारी के मदरसा संचालक ने मदरसा निर्माण में मदद की आड़ में कासगंज की छात्रा से दिल्ली में बलात्कार किया। इतना ही नहीं, इस मदरसा संचालक में अपने दो साथियों की मदद से अश्लील वीडियो और फोटो भी खिंचवा ली। दिल्ली में रिपोर्ट दर्ज हुई मगर स्थानीय प्रिंट मीडिया ने मामले को दबा दिया।

पुलिस से दबंगई और आरोपी को छुड़ाए जाने को हजम कर गई मीडिया

इस बीच, इसी 10 जुलाई को स्थानीय पुलिस की मदद से दिल्ली पुलिस ने आरोपी मदरसा संचालक के बिलारी स्थित साहूकारा रुस्तमपुर में घर पर रात में दबिश दी और आरोपी मदरसा संचालक को पकड़ लिया लेकिन उसके परिजनों और करीबियों ने पुलिस से धक्का-मुक्की की। वर्दी को नुकसान पहुंचाया और आरोपी मदरसा संचालक को छुड़ा लिया। स्थानीय प्रिंट मीडिया ने मामले को दबा दिया।

अब लव इंडिया नेशनल को मिला वायरल वीडियो

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।अब लव इंडिया नेशनल को वायरल वीडियो मिला है। जानकारी कयने पर बिलारी पुलिस ने इस पूरे प्रकरण की पुष्टि करते हुए कहा है कि पूरा मामला संज्ञान में है और इस संबंध में कार्रवाई की जा रही है।

मौलाना ने मदरसा निर्माण में मदद के बहाने छात्रा से किया बलात्कार, साथियों से बनवाई वीडियो और कर रहा था ब्लैकमेल

उमेश लव, लव इंडिया, दिल्ली/ बिलारी/संभल। यह खबर मदरसे के एक ऐसे मौलाना की है, जिसने छात्रा (भावी शिक्षक) से छल किया। वह भी मदरसे के निर्माण के लिए चंदा (मदद) दिलाने के बहाने। मौलाना ने जान-पहचान के बाद छात्रा की इज्जत लूटी और अपने दो साथियों से वीडियो व फोटो बनवाए। बाद में इन्हें वायरल करने के बहाने ब्लैकमेल करते हुए शारीरिक शोषण किया। पीड़िता कासगंज जिले की है और आरोपी मुरादाबाद जिले के बिलारी थाना क्षेत्र का। चूंकि, घटना के दौरान पीड़िता दिल्ली में पढ़ रही थी इसलिए रिपोर्ट भी दिल्ली के एक थाने में दर्ज हुई है।

उर्दू प्रोजेक्ट बनाने से हुई जान पहचान

आरोपी सलीम रजा का फाइल फोटो

पीड़िता उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले के सिनपुरा थानाक्षेत्र के गांधीनगर मौहल्ले की है और घटना के दौरान दिल्ली में पढ़ाई कर रही थी। दिल्ली के मांडवली (mandawli) थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट के मुताबिक कासगंज जिले की यह पीड़िता वर्ष 2012 में एनटीटी (नर्सरी टीचर ट्रेनिंग) कर रही थी। एक प्रोजेक्ट उर्दू में तैयार करने की जरूरत पड़ी। जिसमे उसने सलीम रजा नामक व्यक्ति से मदद ली। उस समय सलीम मौहल्ला इस्लामनगर कस्बा व थाना सिढ़पुरा में बतौर इमाम बनकर रह रहा था।

बिलारी में मदरसा संचालक है आरोपी मौलाना

लड़की ने कथित मौलाना सलीम रजा से प्रोजेक्ट तैयार कराया था, तब से ही मौलाना सलीम रजा से उसकी पहचान हो गई और जरूरत पड़ने पर सलीम रजा व लड़की की मोबाइल पर कभी कभी बात भी होने लगी। सलीम रजा मूल रूप से मुरादाबाद जनपद के बिलारी थाना अंतर्गत साहूकारा रुस्तम नगर का निवासी है और इन दिनों बिलारी में ही मदरसा चला रहा है।

मदरसा निर्माण के लिए चंदे के बहाने पहुंच गया दिल्ली

इसके बाद लड़की वर्ष 2017 में पढ़ने के लिए लक्ष्मी नगर दिल्ली आ गई और उसने वेदान्त इन्स्टीट्यूट में प्रवेश ले लिया था और ए-17 बुद्धा मार्ग निकट मदर कॉन्वेन्ट पब्लिक स्कूल मंडावली दिल्ली में किराए पर कमरा लेकर रहने लगी। कुछ दिन बाद मौलाना सलीम रजा ने लड़की से मदरसा निर्माण के लिए चन्दा इकट्ठा करने मे मदद की जरूरत के लिए मिलने को कहा, नेक काम की वजह से लड़की मौलाना से मिलने को तैयार हो गई और 17 नवम्बर 2018 को मौलाना अपने दो साथी अतीक व कामरान को लेकर दिल्ली छात्रा के घर पहुंच गया।

कोल्ड ड्रिंक नशा मिलाया और किया दुष्कर्म बनवाई वीडिय

सोशल मीडिया पर वायरल आरोपी का एक फोटो यह भी

तीनों वहीं रुक गए और शाम को मौलाना सलीम रजा ने कोल्डड्रिंक पीने की इच्छा जाहिर की, जिस पर छात्रा ने सलीम रजा के लिए कोल्ड ड्रिंक मंगवा दिया। मौलाना ने छात्रा को भी कोल्ड ड्रिंक पीने को राजी कर लिया। आरोप है कि मौलाना ने अपने दोस्त अतीक व कामरान की मदद से कोल्ड ड्रिंक मे नशीला पदार्थ मिला दिया, जिसे पीकर छात्रा बेहोश हो गई और मौलाना आसिम रजा ने उसके साथ बलात्कार किया।

खुद ने बलात्कार किया और साथियों ने बनाई वीडियो

होश आने पर लड़की ने देखा कि उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे। निर्वस्त्र देख उसने चिल्लाना चाहा, लेकिन मौलाना ने उसकी गर्दन दबाकर चुप कराया दिया। सच्च बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। जबकि उसके दोस्त कामरान व अतीक ने मोबाईल फोन छात्रा की बेहोशी की हालत मे बनाई।

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर करता रहा शारीरिक शोषण

बाद में अश्लील वीडियो और फोटो बनाने लिए जाने की बात कहकर किसी को कुछ नही बताने की धमकी देते हुए कहा कि किसी को कुछ बताया तो अश्लील वीडियो व फोटो वायरल कर देंगें। डर के कारण लड़की खामोश रही और किसी को कुछ नही बताया। उसके बाद मौलाना सलीम रजा उसे लगातार ब्लैकमेल व धमकाकर उसके साथ शरीरिक सम्बन्ध बनाता रहा।

छात्रा रहने लगी गुमसुम तो भाई ने पूछा

छात्रा लगातार ब्लैकमेलिंग व धमकियों से तंग आकर आत्महत्या के बारे में सोचने लगी और गुमसुम रहने लगी। जिस पर उसके बड़े भाई ने 7 जुलाई 2023 को उसे समझा बुझाकर बात पूछी तो उसने सारी सच्चाई भाई को बता दी। जिसके बाद मौलाना सलीम रजा व उसके दोनो साथियों के विरूध रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाना मंडावली दिल्ली मे 9 जुलाई 2023 को तहरीर दी।

सलीम रजा और उसके साथियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज

दिल्ली के मंडावली थाने में पीड़िता की ओर से मौहल्ला साहुकारा ग्राम रूस्तमनगर तहसील बिलारी निवासी सलीम रजा पुत्र रफीक अहमद उसके दोस्त अतीक व कामरान के विरूध रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है। थाने मे लड़की की ओर से दी तहरीर के आधार पर आरोपियों के विरूध 328/376/506/509/34 आईपीसी की धाराओं मे मंडावली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *