पुलिस स्टेशन में लगी भीषण आग, तीन पुलिसकर्मी झुलसे

Uttar Pradesh अपराध-अपराधी

मेरठ : जिले में शनिवार देर शाम को सरधना पुलिस स्टेशन में एलपीजी सिलेंडर विस्फोट में लगी आग से दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से झुलस गए. पीड़ितों की पहचान सिपाही सुमित राजौरा और पहरा दे रहे सिपाही केशव अत्री के रूप में हुई है.

मेरठ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि घटना के वक्त मौजूद सिपाहियों ने बताया कि सबसे पहले थाने के स्विच बोर्ड में आग लगी. वहीं बराबर में पुलिस मेस में खाना बन रहा था, कुछ ही देर बाद एक सिलेंडर के पाइप में आग लगी, इसके बाद सिलेंडर में विस्फोट हुआ. अचानक से आग पूरे कमरे में और आसपास फैल गई. एसपी ने कहा कि आग ने थाने के मालखाने को भी अपनी चपेट में ले लिया .

उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंचीं दमकल की दो गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.एसपी ने बताया कि घटना में दो पुलिसकर्मी झुलसे हैं. दोनो काे पहले नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें बेहतर उपचार के लिए मेरठ भेजा गया है. उन्होंने बताया कि दोनों पुलिसकर्मियों की हालत खतरे से बाहर है. एसएसपी ने बताया कि फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है. आग से हुए नुकसान का आकलन किया जा रहा है. जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *