अफीम की सौदेबाजी और बरामदगी में वांछित भाजपा नेता गिरफ्तार, भगोड़े सिपाही की तलाश में दबिशें

Uttar Pradesh Uttarakhand अपराध-अपराधी खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट युवा-राजनीति

लव इंडिया, बरेली/बदायूं। अफीम बरामदगी व सौदेबाजी के मामले में वांछित बदायूं के भाजपा नेता प्रभाशंकर वर्मा को बरेली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एसटीएफ का भगोड़ा सिपाही जगवीर हत्थे नहीं चढ़ सका, पुलिस को उसी लोकेशन भी बदायूं में मिली थी।

बरेली में अफीम बरामदगी व सौदेबाजी के मामले में नारकोटिक्स टीम और एसटीएफ के दीवान आदि के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ था। इस मामले में वांछित बदायूं के भाजपा नेता प्रभाशंकर वर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को भगोड़े दीवान जगवीर के बारे में भी सूचना मिली थी लेकिन वह फरार हो गया।

इस प्रकरण में आरोपी नारकोटिक्स के इंस्पेक्टर के खिलाफ भी वारंट जारी है। बदायूं के बिनावर थाने के नाई गांव निवासी भगवान देवी ने कोतवाली बरेली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उनके पति अजयपाल वर्मा को अफीम रखने के फर्जी मामले में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया था। हाथ में पुड़िया पकड़ाकर 3.10 लाख रुपये मांगे गए। दो लाख वसूल भी लिए लेकिन बाद में कार्रवाई दिखा दी।

आरोपियों के खिलाफ दर्ज हुई थी रिपोर्ट

उन्होंने नारकोटिक्स टीम के इंस्पेक्टर दीपक शर्मा, दरोगा विवेक उत्तम, नाई गांव निवासी भाजपा के तत्कालीन जिला मंत्री प्रभाशंकर वर्मा और बरेली एसटीएफ के हेड कांस्टेबल जगवीर सिंह यादव पर रिपोर्ट कराई थी। सीओ प्रथम श्वेता यादव ने विवेचना कर सभी आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट लगा दी। इसके बाद से आरोपी कोर्ट के चक्कर लगा रहे थे। कोर्ट ने भी अपराध को गंभीर मानकर इन्हें राहत नहीं दी।सोमवार सुबह बरेली कोतवाली पुलिस ने नाई गांव में दबिश देकर प्रभाशंकर वर्मा को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं, पुलिस लाइन के पास जगवीर की लोकेशन मिलने पर दूसरी टीम ने वहां भी दबिश दी पर वह हाथ नहीं आया। सीओ श्वेता यादव ने बताया कि प्रभाशंकर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जगवीर अभी फरार है।बदायूं के भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव कुमार गुप्ता ने बताया कि प्रभाशंकर वर्मा पहले भाजपा के जिला मंत्री थे। फिलहाल उनके पास कोई पद नहीं है। उनके किसी व्यक्तिगत कृत्य से पार्टी और संगठन का कोई लेना-देना नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *