मौ.याकूब ने साइकिल का टिकट न मिलने पर सपा छोड़ी, बोले- अब पाकबड़ा में चलेगी झाड़ू

Uttar Pradesh युवा-राजनीति

उमेश लव, लव इंडिया, मुरादाबाद । समाजसेवी मोहम्मद याकूब का पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह एक जनसभा में आवाम से लाज रखने की बात करते हुए रो रहे हैं और आपको याद दिला दें कि समाजसेवी मोहम्मद याकूब ने पाकबड़ा नगर पंचायत में काफी समय से जनहित के काम किए हैं।

इतना ही नहीं, उन्होंने बेटियों को पढ़ाने के लिए तमाम मदद किया क्योंकि वह चाहते थे कि मुस्लिम समाज की बेटियां भी पढ़े- लिखें डॉक्टर इंजीनियर के साथ-साथ आईएएस और आईपीएस बने। इतना ही नहीं, मोहम्मद याकूब खुद भी पाकबड़ा नगर पंचायत से समाजवादी पार्टी से चेयरमैन पद के लिए टिकट मांग रहे थे और इसी के तहत उन्होंने पाकबड़ा में कई जनसभाएं की थी।

फिलहाल, समाजवादी पार्टी ने मोहम्मद याकूब को नगर पंचायत का टिकट नहीं दिया। इस पर काफी दिनों से साइकिल पर सवार मोहम्मद याकूब ने समाजवादी पार्टी से किनारा कर लिया और आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया।

मोहम्मद याकूब के आम आदमी पार्टी से पाक बड़ा नगर पंचायत अध्यक्ष पद के लिए नामांकन भरने के साथ ही पाकबड़ा नगर पंचायत के समीकरण गड़बड़ा से गए हैं क्योंकि मोहम्मद याकूब एक अलग पहचान रखते हैं उन्होंने लोगों से भी अपील की है कि वह धोखेबाज लोग और पार्टी के चक्कर में ना आए अब वह आम आदमी पार्टी के साथ हैं और अब पाकबड़ा में झाड़ू चलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *