विधायक हाजी नासिर कुरैशी ने कहा- आज हमारे कपड़े पहनने, खाना खाने और इबादत तक पर उन्हें एतराज

Uttar Pradesh टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति

लव इंडिया, मुरादाबाद। मुरादाबाद देहात के विधायक हाजी नासिर कुरैशी ने भाजपा की मोदी-योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि आप जानते हैं कि आज हमारे कपड़े पहने, खाना खाने और इबादत तक पर एतराज है। इसलिए आपको वोट देते वक्त सोच समझ कर इस्तेमाल करना है क्योंकि अब हमारे भविष्य का चुनाव है।

रूचि वीरा के समर्थन में भोजपुर में जनसभा: अपना हक पार्टी के कार्यकर्ता भी समर्थन को पहुंचे

अपना हक पार्टी ने इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी रूचि वीरा की जनसभा में अपना हक पार्टी के कार्यकर्ता भी पहुंचे और समर्थन दिया।

इस दौरान, हाल ही में समाजवादी पार्टी में शामिल हुए पूर्व मंत्री अकील उल रहमान ने कहा कि देश हिटलरशाही की तरफ बढ़ रहा है।

इंडिया गठबंधन की सपा प्रत्याशी रूचि वीरा के समर्थन में अखिलेश यादव की जनसभा में कांग्रेस और सपा नेताओं का आना शुरू

लव इंडिया, मुरादाबाद। इंडिया गठबंधन की सपा प्रत्याशी रूचि वीरा के समर्थन में अखिलेश यादव की जनसभा में कांग्रेस और सपा नेताओं का आना शुरू हो गया है लेकिन अभी तक अधिकांश कुर्सियां खाली हैं जबकि मुख्य मंच के बराबर में बने मंच पर इंडिया गठबंधन के कांग्रेस, सपा व अन्य दलों के नेताओं का जमघट हो गया है। जनसभा स्थल के बराबर में कुछ मीटर की दूरी पर हैलीपेड बना है और इसके सामने भी युवा खड़े हैं और अपने प्रिय नेता अखिलेश यादव को और उनके हेलीकॉप्टर को देखने की लालसा है।

रूचि वीरा के समर्थन में भोजपुर में जनसभा: फूल उजड़ा और साइकिल पर सबाब आ गया, फूल मुरझा गए हैं बीजेपी के सभी

इस दौरान, साइड के मंच से शायर ख्याल मुरादाबादी ने अपने इस शेयर खूब तालियां बटोरी, कहा कि फूल उजड़ा और साइकिल पर सबाब आ गया, फूल मुरझा गए हैं बीजेपी के सभी। मुख्य मंच पर मुरादाबाद देहात के विधायक हाजी नासिर कुरैशी,कांठ विधायक कमाल अख्तर, पूर्व मंत्री अकील उल रहमान, हाजी इकराम कुरैशी, विधायक नबाव जान, समरपाल सिंह, रिजवान अहमद, पूर्व विधायक युसूफ अंसारी, शाने अली शानू, मुमताज आलम, असद मौलाई, आदि हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *