अखिलेश यादव के आने से पहले मुरादाबाद में गरजे ‘इंद्र’, झमाझम बारिश से सपा की उम्मीद के पंख गिले हो गए

Uttar Pradesh टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति

उमेश लव, लव इंडिया, मुरादाबाद। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के आने से पहले मुरादाबाद में ‘इंद्र’ गरज रहे हैं अर्थात झमाझम बारिश हो रही है। इससे सपा की उम्मीद के पंख ‘गिले’ हो गए हैं।

रविवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को मुरादाबाद आना है उन्हें यहां मुगलपुरा स्थित राष्ट्रीय इंटर कॉलेज के सभागार में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रत्याशी रुचि वीरा के समर्थन में जनसभा करनी है और अभी जनसभा में एक घंटा बाकी है क्योंकि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को 12:30 बजे पहुंचना है लेकिन समाजवादी पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के गरजने से पहले ही मुरादाबाद में झमाझम बारिश हो रही है अर्थात इंद्रदेव झमाझम बारिश के तौर पर गरज रहे हैं।

इसके चलते समाजवादी पार्टी के जिम्मेदारान पदाधिकारी के माथे पर चिकन की लकीरें साफ दिखाई दे रही हैं और वह मौके पर नजर भी रखे हुए हैं। फिलहाल, इस वक्त बारिश हल्की हो गई है और इससे समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी के चेहरों पर रौनक सी आ रही है पार्टी के सीनियर लीडर राजकीय इंटर कॉलेज पर है।

मालूम हो कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की यह जनसभा इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि समाजवादी पार्टी के मौजूदा सांसद डॉक्टर एसटी हसन नाराज है और उन्होंने इस जनसभा में बिना बुलाए जाने से इनकार भी कर दिया है जबकि उनके समर्थक पहले से ही नाराजगी जताते हुए समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी रुचि वीरा को बाहरी बताते हुए विरोध कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *