ट्रेन में यात्री की गर्दन में सरिया घुसने से मौत, बहन की ननद की शादी में शामिल होने जा रहा था हरिकेश

Uttar Pradesh अपराध-अपराधी टेक-नेट

लव इंडिया, अलीगढ़। जीआरपी ने परिजनों की तहरीर पर अज्ञात में मुकदमा दर्जकर लिया है। परिजनों ने तहरीर में अज्ञात मजदूर की लापरवाही के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। वहीं जीआरपी ने सोमना डाबर के बीच काम रहे सुपरवाइजर और दो मजदूरों को पूछताछ के लिए उठाया है। अभी तक के पूछताछ में तीनों ने कुछ नहीं बताया है। सुल्तानपुर निवासी की मौत के बाद मृतक के रिश्तेदार अलीगढ़ पहुंच गए हैं। परिजनों की सहमति पर उन्होंने जीआरपी अलीगढ़ को तहरीर दे दी।

ट्रेन में यात्री की मौत:अज्ञात में मुकदमा दर्ज, सुपरवाइजर और दो मजदूरों को उठाया

तहरीर में बताया कि हरिकेश पुत्र संतराम आनंद विहार से लखनऊ की यात्रा कर रहा था। डाबर और सोमना के बीच अज्ञात मजदूर की लापरवाही से हरिकेश की मौत हुई है। आरोपी को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दिलाकर परिवार को न्याय दिलाया जाए। जीआरपी अलीगढ़ ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्जकर लिया है। वहीं मामले में एक सुपरवाइजर और दो मजदूरों को घटना स्थल से उठाया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। जीआरपी इंस्पेक्टर सुबोध सिंह ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्जकर लिया गया है। साथ ही घटना स्थल के पास काम कर रहे सुपरवाइजर और दो मजदूरों सेपूछताछ की जा रही है।

ट्रेन में यात्री की मौत:बहन के घर शादी में जा रहा था हरिकेश

अलीगढ़ में निलांचल एक्सप्रेस से लखनऊ की यात्रा कर रहे हरिकेश यह आखिरी यात्रा साबित हुई। परिजनों ने बताया कि लखनऊ में बहन के घर ननद की शादी में शामिल होने जा रहा था। लेकिन अब कभी शादी में शामिल नहीं हो सकेगा। हरिकेश की मौत के बाद परिवार में खुशी का माहौल अब मातम में बदल चुका है। पत्नी का रो रो कर बुरा हाल है। परिजनों ने बताया कि हरिकेश दिल्ली में मोबाइल टॉवर कंपनी में सुपरवाइजर था। बहन घर शादी में शामिल होने के लिए लखनऊ जा रहा था।आज सुबह लखनऊ जाने के लिए निलांचल एक्सप्रेस में चढ़ा था। लेकिन उसकी यात्रा आखिरी यात्रा साबित हुई। हरिकेश की शादी सात साल पहले चांदा थानाक्षेत्र की रहने वाली शालिनी दुबे के साथ हुआ था। उसके दो मासूम बच्चे एक लड़का,एक लड़की है। घटना के बाद जहां बच्चों के सिर से बाप का साया उठ गया, वही पत्नी की मांग भी उजड़ गई है। हरिकेश चार भाइयों में सबसे छोटा है। उसके पांच बहनें भी हैं। एक बहन की शादी अभी बाकी है। पिता संतराम दुबे खेती करते हैं। अभी माता-पिता सभी बेटे की मौत से बेखबर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *