Horoscope: 26 फरवरी को क्या कहती है आपके ग्रहों की चाल

India International Uttar Pradesh Uttarakhand अपराध-अपराधी खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण बॉलीवुड युवा-राजनीति लाइफस्टाइल शिक्षा-जॉब

Horoscope: 26 फरवरी को क्या कहती है आपके ग्रहों की चाल… जानने के लिए अपनी राशि के अनुसार भविष्यफल पढ़िए… जिससे लिखा है उत्तराखंड के जाने-माने ज्योतिषाचार्य पंडित संदीप आत्रेय शास्त्री जी ने

मेष राशि :- कारोबार बढ़ेगा जीवन के लिए उचित निर्णय ले पाएंगे।धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी।वरिष्ठ जनों का मार्गदर्शन व सहयोग प्राप्त होगा।पारिवारिक जवाबदारी बढ़ेगी।दिन को शुभ बनाने के लिए हनुमान चालीसा का पाठ करें।

वृषभ राशि :- कार्यों में विलंब होने की संभावना है। पुराना रोग परेशान कर सकता है। काम के प्रतिमान उदासीन रहेगा। दुखद समाचार मिलेगा। दिन को शुभ बनाने के लिए शिव चालीसा का पाठ करें।

मिथुन राशि :- लेनदेन में सावधानी बर्तन बेवजह विवाद ना करें।बुद्धि से कार्य करें, लाभ प्राप्त होगा।किसी समस्या का सामना करना पड़ सकता है।कार्यों में लापरवाही के कारण हानि हो सकती है।दिन को शुभ बनाने के लिए गणेश जी को दूर्वा अर्पित करें।

कर्क राशि :- मेहनत का फल मिल सकता है।नया कार्य शुरू कर सकते हैं।लाभ के अवसर मिलेंगे।नौकरी में अधिकार की बढ़ोतरी होगी।दिन को शुभ बनाने के लिए हनुमान जी की आराधना करें।

सिंह राशि :- आत्मसम्मान मिलेगा।नया वयवसाय कर सकते है।प्रसन्नता का माहौल बना रहेगा।दिन को शुभ बनाने के लिए दुर्गा जी की आराधना करें।

कन्या राशि :- रोजगार प्राप्त के अवसर मिलेंगे।यात्रा से फायदा मिलेगा व्यापार व्यवसाय अनुकूल रहेगा।दिन को शुभ बनाने के लिए और उपासना करें।

तुला राशि :- घर में प्रसन्नता का वातावरण बना रहेगा।कोई बड़ी डील हो सकती है।समय आपके फेवर में है।आलस ना करें,व्यवसाय फायदेमंद रहेगा।दिन को शुभ बनाने के लिए तुलसी में दीपक जलाएं।

वृश्चिक राशि :– व्यर्थ के खर्चों में बढ़ोतरी होगी।पुराना रोग उभर सकता है।क्रोध में कंट्रोल रखें।प्रेम प्रसंग के मामलों में लाभ प्राप्त होगा।टेंशन में नहीं रहेगी।दिन को शुभ बनाने के लिए पीपल को जल दें।

धनु राशि :- दिन लाभदायक रहेगा।वरिष्ठ जनों का मार्गदर्शन लाभकारी साबित होगा।रचनात्मक कार्यों में सफल होंगे।मनपसंद भोजन प्राप्त होगा,जिसे प्रसन्नता प्राप्त होगी। दिन को शुभ बनाने के लिए दुर्गा चालीसा का पाठ करें।

मकर राशि :- परिवार जनों का सहयोग प्राप्त होगा।यात्रा में लाभ के योग हैं।आलस बनी रहेगी।जोखिम भरे कार्य कर पाएंगे।दिन को शुभ बनाने के लिए शिवजी को जल अर्पित करें।

कुम्भ राशि :- नया बिजनेस शुरू कर सकते हैं।कार्यस्थल में प्रशंसा प्राप्त होगी।खर्च अधिक होगा।योजना सफल होगी।प्रेम प्रसंग के मामलों में अधिक समय गुजरे।दिन को शुभ बनाने के लिए गायत्री मंत्र जाप करें।

मीन राशि :- किसी मांगलिक कार्य में जाने का मौका मिलेगा।नौकरी में वरिष्ठ का सहयोग प्राप्त होगा।दूसरों के झगड़ों में दूरी बनाकर रखें।मन में दुविधा बनी रहेगी।दिन को शुभ बनाने के लिए गरीबों को भोजन करवाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *