राशिफल 1 नवंबर का धन लाभ होगा लेकिन ना करें किसी से कहे

India Uttar Pradesh Uttarakhand तेरी-मेरी कहानी

कार्तिक शुक्ल पक्ष अष्टमी, मंगलवार, 1 नवंबर,2022 को होगा धन लाभ, किसी अजनबी से बहस नहीं करें। आपका झुकाव अध्यात्म की ओर अधिक रहेगा। ऐसा करने से आपको लाभ मिलने की संभावना है। आपका राशिफल बता रहे हैं मानव कल्याण मिशन के संस्थापक स्वामी अनिल भंवर

मेष :- आज अपनी मां के साथ कुछ खास करेंगे, जिससे मन में शांति की अनुभूति होगी। काम को लेकर किए गए प्रयास सफल साबित होंगे और ऑफिस के काम से कहीं जाने का आदेश मिल सकता है, इसलिए आज का दिन व्यस्त रहेगा।

वृषभ :- किसी बड़े मामले में समझौता और सहयोग करने के लिए तैयार रहें।रुके हुए काम आज पूरे होंगे। जीवनसाथी के साथ डेट पर जा सकते हैं। शादीशुदा लोगों के लिए दिन बहुत अच्छा है। अगर जीवनसाथी नाराज है तो आप उसे खुश करने के लिए नए कपड़े गिफ्ट कर सकते हैं।

मिथुन :- आज का दिन परिवार वालों के नाम रहेगा, अच्छा खाएंगे और खूब आराम करेंगे। अगर आपने घर खरीदने की योजना बनाई है तो आज आप इसके बारे में आगे बात करेंगे। आपको सीधे अपने जीवनसाथी की समझ देखने को मिलेगी और पारिवारिक मामलों में काफी दखलअंदाजी होगी।

कर्क :- धन लाभ होगा। किसी अजनबी से बहस न करें। पैसों का लेन-देन न करें तो बेहतर होगा। अपना ध्यान केंद्रित करके काम को पूरा करने का प्रयास करें। जो कुछ भी आपको रोकता है, उसे अनदेखा करें।

सिंह :- आपका आज का दिन उतार-चढ़ाव के बीच गुजरेगा। कई काम आपका ध्यान आकर्षित करेंगे, जिससे आप हड़बड़ी में दिन बिताएंगे और आराम नहीं कर पाएंगे। स्वास्थ्य पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है। गृहस्थ जीवन अच्छा रहेगा।

कन्या :- आर्थिक स्थिति मजबूत बनी रहेगी। आज आपको कार्यों में सफलता मिलेगी। छात्रों के लिए दिन महत्वपूर्ण है, पढ़ाई में मन लगेगा। शिक्षक आपकी पढ़ाई को लेकर कक्षा में आपका सम्मान कर सकते हैं। मानसिक और शारीरिक रूप से खुद को फिट महसूस करेंगे।

तुला :- अगर आपको खुद पर विश्वास है तो कोई भी काम मुश्किल नहीं है, आज आपके साथ भी कुछ ऐसा ही होगा। अपने आप पर विश्वास रखें, जिससे काम सफल होता रहेगा। अपने काम और अपनी क्षमताओं को लेकर काफी उत्साह मिलेगा। परिवार के लिए कुछ खास करने की सोचेंगे। कुछ समय के लिए किसी मंदिर के दर्शन करेंगे और शांति का अनुभव करेंगे।

वृश्चिक :- आपका दिन खुशियों से भरा रहेगा, नौकरी में प्रयास सफल होंगे। परिवार के सदस्यों से शुभ समाचार मिलेगा और आपके आत्म-सम्मान में वृद्धि होगी। किसी खास की मदद मिल सकती है।

धनु :- आज आपको थोड़ा संभलकर रहना होगा। कोई नया काम हाथ में लेना ठीक नहीं रहेगा, उसमें कोई समस्या हो सकती है । पुरानी योजनाओं को भी आगे बढ़ाने का प्रयास करें। कानूनी कार्यों से दूर रहें। किसी गलती के कारण आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

मकर :- आपका दिन सामान्य रहेगा। मनोबल का स्तर अच्छा होने से आपके काम अच्छी गति से आगे बढ़ेंगे। व्यापार में बदलाव की संभावनाएं हैं। ऑफिस में आपकी रचनात्मकता पहले से बेहतर रहेगी। भाग्य आपका पूरा साथ देगा।

कुम्भ :- परिवार वालों का सहयोग मिलेगा, उनकी मदद से कोई भी काम करने में सफल होंगे, जिससे आपकी आमदनी भी बढ़ सकती है। ऑफिस में किसी भी तरह के विवाद से बचने की कोशिश करें।

मीन :- आपका झुकाव अध्यात्म की ओर अधिक रहेगा। माता-पिता के साथ मंदिर दर्शन के लिए कहीं जा सकते हैं। ऐसा करने से आपको लाभ मिलने की संभावना है। नए लोगों से मुलाकात के योग हैं। मनोरंजन के लिए बनी कोई योजना टाली जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *