TMU : पैरामेडिकल में रिषभ मिस्टर और ईशा बनी मिस बीएमएलटी फेयरवेल

India Uttar Pradesh Uttarakhand खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति शिक्षा-जॉब

तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के कॉलेज ऑफ पैरामेडिकल साइंसेज़ के बीएमएलटी विभाग की फेयरवेल पार्टी- सयोनारा-2023। प्रिंस को मिस्टर इवनिंग और आयुषी को मिस इवनिंग का खिताब।तुषार को मिस्टर हैंडसम तो अनम को चुना गया मिस ब्यूटीफुल। आयुषी बनी मिस क्यूरी और देविका को टॉकेटिव गर्ल का टाइटल। स्टुडेंट्स ने विभिन्न खेल और सांस्कृतिक कार्यक्रमों से बांधा समां

लव इंडिया, मुरादाबाद। तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के कॉलेज ऑफ पैरामेडिकल साइंसेज़ के बीएमएलटी विभाग की फेयरवेल पार्टी- सयोनारा-2023 में रिषभ को मिस्टर फेयरवल और ईशा को मिस फेयरवेल चुना गया। प्रिंस को मिस्टर इवनिंग और आयुषी को मिस इवनिंग के खिताब से नवाजा गया।

फेयरवेल पार्टी- सयोनारा-2023 का शुभारम्भ किया

सयोनारा-2023 में आयुषी को मिस क्यूरी, तुषार को मिस्टर हैंडसम, अनम को मिस ब्यूटीफुल, रिषभ को मिस्टर डांसर, ईशा चौधरी को मिस ऑल राउंडर, देविका को टॉकेटिव गर्ल के टाइटल दिए गए। इससे पूर्व कॉलेज ऑफ पैरामेडिकल के वाइस प्रिंसिपल प्रो. नवनीत कुमार सिंह, एचओडी डॉ. रूचि कांत कल्चरल कॉर्डिनेटर डॉ. अर्चना जैन आदि ने मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित करके न्यू मेडिकल एलटी में फेयरवेल पार्टी- सयोनारा-2023 का शुभारम्भ किया। संचालन स्टुडेंट्स ज्योति, इब्राहिम, मीनाक्षी, और यन्शिका ने किया।

हवाओं ने ये कहा…. गीत गाकर समां बांध दिया

सयोनारा-2023 में स्टुडेंट्स ने साड़ी बांधना, गांठ लगाना आदि मनोरंजक खेल भी खेले। छात्रा आयशा ने चुनरी चुनरी… गाने पर मनमोहक नृत्य किया, जबकि ज्योति ने कजरारे कजरारे… गीत पर डांस करके सभी को झूमने पर मजबूर किया। स्टुडेंट्स ने चलाओ न नैनों से बान रे… गीत पर भी सुंदर नृत्य प्रस्तुत किया। छात्र प्रशान्त ने हवाओं ने ये कहा…. गीत गाकर समां बांध दिया। फेयरवेल पार्टी में श्री राकेश यादव, श्रीमती प्रियंका सिंह, श्रीमती चिंतकयाल पूर्णिमा, श्री बैजनाथ दास, श्री रविन्द्र कुमार, डॉ. आभा तिवारी, श्री विनय पाठक, श्री आकाश सिंह, मिस शिखा पालीवाल, मिस ममता, मिस जूही, मिस प्राची आदि की उल्लेखनीय मौजूदगी रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *