एसपी ऑफिस के पास युगल को पकड़ा, प्रेमी की धुनाई

India Uttar Pradesh अपराध-अपराधी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण बॉलीवुड युवा-राजनीति लाइफस्टाइल

लव इंडिया, मुरादाबाद। मंगलवार को परिजनों ने प्रेमी युगल को एसएसपी ऑफिस पर पकड़ लिया और इसके बाद प्रेमी की जमकर धुनाई कर दी। यह मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले का है।

पाकबड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम गुरैठा का एक युवक कुछ दिन पहले गांव की ही एक युवती को लेकर उड़न छू हो गया था। इस संबंध में परिजनों ने थाना पुलिस के साथ ही अन्य अधिकारियों को सूचित किया था। बकौल, परिजनों के युवती नाबालिग है। इस बीच, परिजनों को सूचना मिली कि दोनों कोर्ट मैरिज करने की तैयारी में हैं और कचहरी में हैं तो युवती के परिजन कुछ ग्रामीणों के साथ कचहरी आए और इधर उधर एकत्र हो गए और अपने अपने तरीके से तलाश शुरू की।

इसी दौरान, एक ग्रामीण ने एसएसपी ऑफिस के सामने बागिया में प्रेमी युगल को देख लिया और उसने सभी ग्रामीणों को बुला लिया। इस बीच, प्रेमी युगल को भी भनक लग गई और प्रेमी युगल भागने के लिए एसएसपी की तरफ सामने से निकले लगे तो ग्रामीणों ने युगल को पकड़ लिया और प्रेमी की जमकर लात-घूंसों के साथ साथ-साथ चप्पलों से पिटाई की। इस दौरान कुछ पुलिस कर्मी मूक दर्शक बने रहे जबकि कुई मीडिया कर्मी और राहगीरों ने लाइव पिटाई को मोबाइल में कैद कर लिया।

बाद में हंगामा हो गया तो पुलिस आई और किसी तरह से प्रेमी को बचाया और युगल को एसएसपी ऑफिस में ले गई। फिलहाल, पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दोनों का घर आमने सामने है और बालिग है। इस संबंध में पाकबड़ा थाने में धारा 366 के तहत मुकदमा दर्ज है। फिलहाल, युगल महिला थाने में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *