न्यूज पेपर के लेटर पैड का सहारा लेते हुए लोगों को ब्लैकमेल करने पर रिपोर्ट

Uttar Pradesh अपराध-अपराधी युवा-राजनीति

Moradabad News: बिलारी थानाक्षेत्र के क्षेत्र राजा का बाग कालोनी निवासी और एक समाचार पत्र के प्रधान संपादक धर्मेंद्र कुमार शर्मा ने इंस्पेक्टर बिलारी रविंद्र प्रताप सिंह को तहरीर देते हुए बताया कि उसके न्यूज पेपर के लेटर पैड का सहारा लेते हुए कुछ लोगों द्वारा अलग-अलग जगहों पर लोगों को ब्लैकमेल किया जा रहा है।

इंस्पेक्टर बिलारी को दी गई तहरीर में पीड़ित संपादक धर्मेंद्र ने बताया इन पांच आरोपियों में एक आरोपी ऐसा भी शामिल है। जो जेल में बंद हत्यारोपी और पूर्व ब्लॉक प्रमुख ललित कौशिक का खुद को बेटा बताता है।

इंस्पेक्टर बिलारी रविंद्र प्रताप सिंह को एडिटर ने तहरीर देते हुए बिलारी निवासी चेतेंद्र सिंह उर्फ चेतन चौधरी, बिलारी के ही राजीव कुमार, ब्लॉक बिलारी निवासी विजय वीर बाजरा, रहमत नगर बिलारी निवासी भूरा जाटव और हत्यारोपी गैंगस्टर ललित कौशिक के कथित पुत्र के खिलाफ लोगों के साथ धोखाधड़ी किए जाने की धाराओं के साथ-साथ अन्य 6 गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

फर्जी लेटर पैड किया तैयारशिकायतकर्ता एडिटर ने पुलिस को बताया मेरे न्यूज पेपर के नाम से जिस लेटर पैड का यह जालसाज इस्तेमाल कर रहे हैं। वह भी फर्जी तैयार किया गया है। इसी फर्जी लेटर पैड के आधार पर पांच आरोपियों द्वारा लोगों से उगाही की जा रही है।

इंस्पेक्टर बिलारी रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया पूर्व ब्लाक प्रमुख ललित कौशिक के कथित पुत्र का नाम पता नहीं चल पाया है। बाकी सभी आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर जांच के आदेश दिए गए है, जो तथ्य सामने आएंगे उसी हिसाब से कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *